अजनारा होम्स में मूलभूत सुविधाओं का आभाव, निवासियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ को सौंपा ज्ञापन

आज “अजनारा होम्स” (एपीवी रियल्टी) निवासियों का एक प्रतिनिधिमंडल ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ से मिला। विगत कई वर्षों से नगण्य कार्य, असंगत रख रखाव शुल्क, अर्धनिर्मित बेसमेंट, पार्किंग, पार्क इत्यादि की समस्याओं पर प्राधिकरण सीईओ ने बिल्डर के साथ फिर से मीटिंग बुलाने का आश्वासन दिया।

गौरतलब है, विगत 3 वर्षों से लगातार प्रयास के बाद भी बिल्डर न तो निवासियों से मिलने को तैयार है, न ही समस्याओं का अंबार कम करने को इच्छुक है।

2 टावर में बिना फायर फाइटिंग उपकरण के पोजेशन और लगभग पूरी सोसाइटी में स्मोक डिटेक्टर और पब्लिक अनाउंसमेंट सिस्टम का न होना कभी भी बड़े हादसे का कारण बन सकता है। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि अंदर की तरफ फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के जाने का रास्ता तक नहीं है।

हद तो ये है कि जो एरिया बना ही नहीं, उसके नाम पर जबरदस्ती मेंटेनेंस चार्ज भी लिया जा रहा है, जबरदस्ती, प्रीपेड इलेक्ट्रिसिटी मीटर से।

ज्ञातव्य है की पिछले साल सितंबर में त्रिपक्षीय मीटिंग हुई थी, जिसमें बिल्डर ने एक महीने में समस्या दूर करने का आश्वासन दिया था। काम करने की बात तो दूर, उसके बाद बात करने और मिलने से भी मना कर दिया गया।

Share