चिटहेरा घोटाला: सीएम औए पूर्व सीएम के दफ्तर तक पहुंचे भूमि घोटाले के तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 मई 2022): गौत्तमबुद्ध नगर के चिटहेरा गांव में हुए अरबों रुपए के भूमि घोटाले मामले में अब कई हाईप्रोफाइल लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। अब इस घोटाले के तार उत्तराखंड में सीएम “पुष्कर सिंह धामी” एवं पूर्व सीएम “विजय बहुगुणा” के घर एवं दफ्तर तक जुड़ते नजर आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री के सचिव के परिजन भी हैं शामिल

चिटहेरा गांव भूमि घोटाले मामले में राजस्व निरीक्षक पंकज निर्वाल के द्वारा कुल 9 लोगों को आरोपी बनाते हुए मामला दर्ज कराया गया था।इस भूमि घोटाले मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के सचिव के पिता का नाम भी शामिल है। आईएएस मीनाक्षी आर सुंदरम जो कि उत्तराखंड कैडर की 2006 बैच की आईएएस अधिकारी हैं और मूल रूप से चेन्नई के निवासी हैं और वर्तनमान में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सचिव हैं। ज्ञात हो कि मीनाक्षी के ससुर एम भास्करन के खिलाफ दादरी थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

पूर्व सीएम के संबन्धी भी हैं घोटाले के आरोपी

चिटहेरा भूमि घोटाले के इस पूरे प्रकरण में कई हाइप्रोफाइल लोग और रसूखदार चेहरे सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के समधी और समधन अनिल राम और साधना राम का भी नाम इस घोटाले में शामिल है।

9 आरोपी में कई आईएएस और आईपीएस अधिकारी के हैं माता-पिता और सास-ससुर

ज्ञात हो कि इस पूरे मामले में जिन 9 लोगों को आरोपी बनाया गया है उनमें से उत्तराखंड कैडर के तीन आईएएस और आईपीएस अधिकारी के माता-पिता व ससुर हैं।

टेन न्यूज़ की टीम ने किया मामले को उजागर

इस पूरे भूमि घोटाले मामले का पर्दाफाश आपके पसंदीदा न्यूज पोर्टल ” टेन न्यूज नेटवर्क”की टीम ने किया था। ज्ञात हो कि हमने पहले ही अपने रिपोर्ट में यह बताया था कि यह
मामला काफी हाइप्रोफाइल मामला है और इस मामले में कई रसूखदार और बड़े चेहरे बेनकाब होंगे ,और वही हुआ अब इसके तार सीएम धामी के दफ्तर से जुड़ते दिख रहे हैं।

Share