गलगोटियास विश्वविद्यालय में फेयरवैल पार्टी का हुआ आयोजन, एम0 डी0 देसी रॉकस्टार ने सुपरहिट गानों से मचाई धूम

आज गलगोटियास विश्वविद्यालय ग्रेटर नोएडा में 2018 से 2022 बैच के पास आउट छात्रों के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें हरियाणवी और पंजाबी गायकों ने धूम मचाई। देसी देसी ना बोल्या कर छोरी रै सोंग से फेमस हुए हरियाणा के गायक एम0 डी0 देसी रॉकस्टार ने अपने गानों से सभी स्टूडेंट्स को थिरकने पर मजबूर कर दिया। पंजाबी गायक जेरी बुर्ज ने अपने गीतों की शानदार प्रस्तुति देकर समां बांधा।

दोनों गायकों का आने वाला सांग अंडी बंडी संडी मुझे बियर चहिए ठंडी को विशेष रूप से फेयरवैल पार्टी में लॉन्च किया गया। फेयरवैल में भव्य को मिस्टर गलगोटिया और ईशांशी को मिस गलगोटिया चुना गया।अरेन्द्र को मिस्टर फेयरवैल और तान्या को मिस फेयरवैल चुना गया तन्मय को मिस्टर इवनिंग और टिया को मिस इवनिंग चुना गया स्वप्निल को मिस्टर चार्मिंग और अदिति को मिस चार्मिंग चुना गया।

चुने गए सभी छात्रों को विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो० डॉ० प्रीति बजाज, प्रति कुलपति डॉ० अवधेश कुमार, कुलसचिव नितिन गौड़, एसएमएएस के डीन डॉ० पी के शर्मा ने टाईटल पहनाकर सम्मानित किया। पार्टी में छात्रों ने डांस, सिंगिंग, रैप सोंग, गिटार वादन जैसे रंगारंग कार्यक्रमों का प्रदर्शन भी किया।

Share