मेरठ से दवाई लेकर लौट रहा था परिवार, भीषण सड़क हादसे में दो की हुई मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04/05/2022): ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर कल भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रिंकू नाम का युवक अपनी मां सोना देवी का इलाज कराकर मेरठ से फरीदाबाद लौट रहा था । साथ में उसकी बहन हरवती और एक रिश्तेदार कृष्णा थी।

 

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर कार और ट्रैक्टर की इतनी जोरदार टक्कर हुई कि कार के परखचे उड़ गए रिंकू हरियाणा के नुह गांव के निवासी हैं जो अपने पूरे परिवार के साथ फरीदाबाद में रहता था।

 

रिंकू की माता सोना देवी का इलाज मेरठ से चल रहा था वह उदर बीमारी से पीड़ित थी। वह कल अपनी दवाई लेने मेरठ गई थी। जब वह दवाई लेकर वापस लौट रही थी तो ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर उनकी कार की भिड़त ट्रैक्टर से हो गई ।

 

रिंकू की माता सोना देवी का देहांत तो मौके पर ही हो गया , रिंकू को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में ले जाया गया । कैलाश हॉस्पिटल में इलाज के दौरान रिंकू की भी मृत्यु हो गई । पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं दूसरी तरफ ट्रैक्टर पर दो युवक सवार थे जिसमें दोनों जिंदा बच गए हैं लेकिन घायल अवस्था में है। टोनी जो कि पंजाब के बस राय पिंड निवासी हैं वह खेतों में काम कर लौट रहे थे जब वे ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के दनकौर थाना क्षेत्र में पहुंचा तो उनकी भिड़ंत कार से हो गई।

जिसमें गाड़ी में बैठे चार लोगों में से दो की मृत्यु हो गई है और ट्रैक्टर पर 2 लोग सवार थे जो की खतरे से बाहर है लेकिन घायल अवस्था में है टोनी को आज उसके परिवार वाले ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल से पलवल लेकर चले गए हैं

Share