पैसे लेकर घुमा रहा था बिल्डर, अदालत ने केस दर्ज करने का दिया आदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04/05/2022): रकम लेकर दुकान पर कब्जा नहीं देने के मामले में वर्धमान बिल्डर के खिलाफ अदालत ने केस दर्ज करने का आदेश दिया है पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया कि साल 2012 में उसने 14 लाख रुपए देकर अल्फा 1 स्थित अल्फा स्क्वायर प्रोजेक्ट में दुकान बुक कराई थी कोर्ट ने beta-2 कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर 1 सप्ताह में आख्या प्रेषित करने के लिए कहा है।

 

कोर्ट में लगाई गई अर्जी में महेश चंद ने कहा कि वर्ष 2012 में उन्होंने वर्धमान इंफ्रा डेवलपर्स के अल्फा स्क्वायर पर प्रोजेक्ट में 11 वे फ्लोर पर 14 लाख रुपए देकर दुकान बुक कराई थी । दुकान की कुल कीमत 30 लाख से अधिक थी। बिल्डर ने आश्वासन दिया था कि वर्ष 2015 में दुकान पर कब्जा मिल जाएगा लेकिन समय बीतता गया महेश को दुकान का मालिकाना हक नहीं मिला।

 

पिछले कई सालों से पीड़ित व्यक्ति लगातार बिल्डर के ऑफिस के चक्कर लगा रहा है इस वर्ष जनवरी के महीने में बिल्डर के ऑफिस पर गए थे। पीड़ित का आरोप है कि निदेशक राजू वर्मा ,हरेंद्र ,प्रबंधक नवीन व अन्य अज्ञात लोगों ने पीड़ित के साथ गाली गलौज कर की।

जब पीड़ित को कोई हल निकलता नजर नहीं आ रहा था । तो पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में अर्जी लगाई कोर्ट ने सभी आरोपितो के खिलाफ beta-2 कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

Share