आई0 टी0 एस0ए मुरादनगर कॉलेज फामेर्सी के छात्रों ने फेयरवेल पार्टी विजारडर्स कमबैक मेें मचाया धमाल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04/05/2022): आई0टी0एस0 दी . एजूकेशन ग्रुप के कॉलेज आंफ फामेर्सी में 04 मई 2022 को फार्मेसी विभाग के बीण् फार्म अन्तिम वर्ष के छात्रों के लिये फेयरवेल पार्टीः विजारडर्स.कमबैक का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ कॉलेज के निदेशक डाण्एसण्सदीश कुमार ने सरस्वती मॉं के समक्ष दीप प्रज्वलन व राष्ट्रगान करके किया। डाण् सदीश ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए संस्था की कार्यप्रणाली तथा संस्थान के उद्देश्य के बारे मे बताया तथा छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान कर उनसें कहा कि वह कुशल तथा सभ्य नागरिक बनकर समाज में अपनी अच्छी छवि स्थापित करें। उन्होंने बताया कि आई टीण्एसण् फार्मेसी विभाग में बीण् फार्म व एमण्फार्म उत्तीर्ण हो चुके अब तक सभी छात्र भारत की मुख्य कंपनियों में जैसे फाईजरए अलबर्ट डेविडए सिप्लाए एलकमए मर्कए नोवार्र्टीसए रेनबेक्सीए जूबिलिएन्ट जैसी प्रतिष्ठित कंपनियों में नौकरियां पा चुके हेै। उन्होने छात्रों को भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विदाई समारोह शिक्षा का पूर्ण विराम नही बल्कि एक नये लर्निंग फेज की शुरुआत है अब छात्र जीवन की चुनौतियों का अध्ययन करेंगे और आने वाली चुनौतियों का हौसले के साथ सामना करेगें।

इस अवसर पर आई0टी0एस0 दी . एजूकेशन ग्रुप के चेयरमेन डा0 आर0पी0 चढ्डा एवं वाईस चेयरमेन श्री अर्पित चढ्डा ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आईण्टीण्एस के छात्रों में शिक्षा का स्तर और बेहतर बनाने के लिये उनको उच्च सुविधाए देने के लिये मैनेजमेंन्ट सदैव तत्पर रहता है और छात्रध्छात्राओं से अपेक्षा रखते है कि छात्र अपना व कालेज का नाम रोशन करें।

छात्र .छात्राओ ने सोलो सिंगिगए ग्रुप डान्सए सोलो डान्सए रैंप वाकए कविता पाठ आदि कार्यक्रम प्रस्तुत किये एवं हर्षोल्लास के साथ कार्यक्रम का लुत्फ उठायाए

सभी छात्रों ने बढ़चढ़ कर भाग लेते हुए कार्यक्रम की शोभा बढाई। इस अवसर पर बी फार्म तृतीय वर्ष के छात्रों ने अपने सीनियर्स को दिली मुबारकबाद दी और गले लगाकर सबको अलविदा किया।

इस कार्यक्रम का सफल आयोजन फार्मेसी विभाग के सभी शिक्षकगण एवं छात्रध्छात्राओं की उपस्थित में हुआ। कार्यक्रम का संचालन डा0 राजकुमारीए डा0 मधु वर्माए एवं डा0 मनोज कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में हुआ।

कार्यक्रम के अन्त में मि0 फेयरवेल उत्कर्ष त्यागी औंर मिस0 फेयरवेल गौरी गोयल को चुना गया।

Share