ग्रेटर नोएडा से दिल दहलाने वाली खबर, दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की हुई मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा01–05–2022) दिन निकलते ही ग्रेटर नोएडा से बुरी खबर आई है ग्रेटर नोएडा में दो अलग-अलग सड़क हादसों पर तीन लोगों की मौत हो गई और 4 छात्र घायल हो गए, मृतकों में एक छात्र और दो युवक शामिल है।

*पहले हादसा बीटा 2, थाना क्षेत्र का है*

शनिवार रात लगभग 11:00 बजे रेयान गोल चक्कर के पास एक अज्ञात कार सवार ने 5 विद्यार्थियों को टक्कर मार दी इस हादसे में आयुष शर्मा जिनकी उम्र 23 साल थी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई । वहीं अन्य 4 छात्रों का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है सभी छात्र गलगोटिया यूनिवर्सिटी के थे । मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक छात्र के शव का आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है और सभी छात्रों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

सड़क हादसे में मृतक छात्र आयुष शर्मा थाना शाहगंज आगरा के निवासी थे और गलगोटिया यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोएडा में पढ़ते थे।

 

घायल होने वाले छात्रों में आदित्य निवासी बेगूसराय बिहार एमबीए के छात्र हैं अंजली यादव निवासी जौनपुर उत्तर प्रदेश एमबीए , ईशा निवासी जौनपुर एमबीए ,वैष्णवी प्रतापगढ़ बीटेक की छात्रा है।

 

दूसरा हादसा चुहरपुर अंडरपास के पास नोएडा प्राधिकरण की तरफ से दो कर्मचारी पेड़ों में पानी डाल रहे थे तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने उन को टक्कर मार दी इस हादसे में दोनों कर्मियों के मौत हो गई। पुनीत निवासी बरसात थाना इकोटेक और आजाद निवासी सिकंदराबाद जिला बुलंदशहर दोनो की मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस द्वारा दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है डंपर पुलिस के कब्जे में है और चालक की तलाश की जा रही।

Share