ग्रेड्स इंटरनेशनल स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13/04/2022): ग्रेटर नोएडा ग्रेड्स इंटरनेशनल स्कूल में दो साल बाद ग्रेजुएशन सेरेमनी डे का आयोजन किया। ग्रेड्स इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल अदिति बासु राय ने उक्त अवसर पर कहा कि हम लंबे समय से कोरोना के कारण अपने घर में थे इसलिए मुझे आज बहुत खुशी हो रही है कि हम पूरे 2 सालों बाद स्कूल में ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन करने के लिए एक साथ यहां पर एकत्रित हुए है।

आगे उन्होंने कहा कि ग्रेजुएशन सेरेमनी के अवसर पर बच्चों ने परीक्षा देकर जो सफल परिणाम हासिल किए है आज हम सब मिलकर यहां पर उनके यशस्वी समापन का जश्न मना रहे हैं और बच्चें भविष्य में और उच्च स्तर प्राप्त करें इसके के लिए सभी बच्चों को बहुत बहुत बधाई भी दे रहे है ।

स्कूल की निदेशिका डॉक्टर रोया सिंह ने ग्रेजुएशन सेरेमनी में आमंत्रित अतिथियों और पेरेंट्स का हार्दिक स्वागत किया और अपना काफी मूल्यवान समय निकालकर आने के लिए अतिथियों और पेरेंट्स का धन्यवाद भी किया।

ग्रेजुएशन सेरेमनी में अतिथियों ने अपनी अपनी कक्षाओं में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को सम्मानित कर पुरुस्कृत किया।

मुख्य अतिथि श्वेता आनंद , डीन , स्कूल ऑफ मैनेजमेंट , गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय ने ग्रेजुएशन सेरेमनी पर कहा कि आज बच्चों के लिए बहुत खास दिन है क्योंकि बच्चों ने जो पूरे साल याद कर के परीक्षा दिया आज उसका सफल परिणाम घोषित होने का दिन है। और बच्चे शिक्षा का एक स्तर पार कर दूसरे स्तर में जाने वाले हैं इसलिए मैं उम्मीद करती हूं कि भविष्य में इसी प्रकार शिक्षा के क्षेत्र के साथ साथ जीवन में भी वो सभी सफल परिणाम हासिल करें और एक सज्जन व्यक्ति बने।

स्कूल के बच्चों ने शिक्षको के साथ मिलकर ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान मोटिवेशनल स्पीच और कहानी, डांस और रवींद्रनाथ टैगोर द्वारा लिखित नृत्य नाटक चांडालिका प्रस्तुति कर सभी का मन मोहा सभी दर्शक तालियां बजाते नजर आए।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि डॉक्टर विनीता अग्रवाल , प्रिन्सिंपल , सत्यम कॉलेज ऑफ एजुकेशन ; गजानन माली , संस्थापक , टेन न्यूज़ नेटवर्क सहित बच्चों के अभिभावकों के साथ स्कूल के सभी शिक्षकोने छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन किया ।

 

Share