जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च संस्थान ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (7 अप्रैल 2022): जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च पीजीडीएम इन्स्टीट्यूट परिसर ग्रेटर नोएडा में दिनांक 06 अप्रैल 2022 को कंफिडरेशन ऑफ इण्डियन इण्डस्ट्रीज की सहभागिता से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । रक्तदान की यह पहल जीएल बजाज संस्थान के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल के नेतृत्व एवं संस्थान के निदेशक डॉ ० सपना राकेश के कुशल मार्गदर्शन में की गई ।

संस्थान की निदेशक डॉ ० सपना राकेश ने बताया कि रक्तदान शिविर का आयोजन मानव जीवन के संरक्षण एवं सामाजिक सहयोग की भावना को लेकर किया गया । उन्होंने आगे कहा कि इस रक्तदान शिविर का उद्देश्य न केवल रक्त भण्डारण को बढ़ाना है , अपितु समाज में यह सद्भाव जगाना है कि जन साधारण के रक्तदान के छोटे से प्रयास से सैकड़ों लोगों का जीवन संरक्षित हो सकता है । डॉ ० सपना राकेश ने लोगों से अपील की कि वे इस पावन एवं उदार कार्य में बढ़चढ़कर हिस्सा लें एवं रक्तदान करें । उन्होंने जानकारी साझा किया कि इस रक्तदान शिविर में संस्थान के शिक्षकगण , कर्मचारी एवं छात्रों को मिलाकर 125 से अधिक लोगों ने रक्तदान किया ।

ज्ञातव्य हो कि जी एल बजाज संस्थान अपनी कोरपोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के तहत नकल्याण हेतु समय – समय पर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करता रहा है , और भविष्य में भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी हेतु कृतसंकल्पित है ।

Share