शराब और बुलेट ने ली दो दोस्त की जान, एक की हालत गंभीर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20/03/2022): सूरजपुर इलाके में एक बाइक के डिवाइडर से टकराने व फ्लाईओवर से गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि तीनों दोस्त नशे में थे और दुर्घटना के समय चालक तेज गति से जा रहा था। “हमें शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे एक राहगीर का फोन आया जिसने हमें दुर्घटना के बारे में सूचित किया। एक टीम को मौके पर भेजा गया और पाया कि दादरी रेलवे स्टेशन फ्लाईओवर से तीन लोग गिर गए थे।

फिर इन तीनों को दादरी के कृष डिवाइन अस्पताल ले जाया गया। जिसमें विकास कुमार (21) और मास (22) ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। नोएडा के सलारपुर निवासी 25 वर्षीय देवा सिंह को आगे के इलाज के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। और अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि उनकी हालत गंभीर है।

सूरजपुर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर अवधेश कुमार ने कहा “शुरुआती जांच में पता चला है कि तीनों दोस्त थे और होली खेलने के लिए बाहर निकले थे। वे बुलेट बाइक पर यात्रा कर रहे थे और तेज गति से जा रहे थे। दादरी रेलवे स्टेशन फ्लाईओवर पर उनकी बाइक पहले डिवाइडर से टकराई और तीनों साइड की रेलिंग से टकराकर गिर गए। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया।

गौतमबुद्धनगर ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक इस साल होली पर शराब पीकर गाड़ी चलाने पर दस लोगों पर जुर्माना लगाया गया है।

Share