37 साल के मिथक को तोड़कर इतिहास रचेंगे योगी, सोनिया गांधी सहित कई सियासी हस्ती करेंगे शिरकत

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (19मार्च 2022): उत्तरप्रदेश की सियासत के बेताज बादशाह योगी आदित्यनाथ बतौर मुख्यमंत्री 5 वर्ष की यात्रा पूरी करने के बाद अब योगी 2.0 की बेमिसाल पारी खेलने के लिए तैयार हैं।आपको बता दें कि उत्तरप्रदेश की सियासत में 37 साल से मिथक बना हुआ था कि किसी भी मुख्यमंत्री एवं सियासी पार्टियों द्वारा लगातार दो बार चुनाव नही जीता गया। इस मिथक को तोड़कर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा योगी 2.0 की पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ANI के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को शाम 4 बजे लेंगे शपथ।

मिली जानकारी के अनुसार शपथ ग्रहण में पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्र सरकार के कई मंत्री,भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री सहित कई वरिष्ठ अधिकारीगण रहेंगे मौजूद।

वहीं शपथ ग्रहण के दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा मुखिया अखिलेश यादव,कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सहित कई बड़ी सियासी हस्तियों को भेजा जाएगा आमंत्रण।

वहीं सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार योगी मंत्रिमंडल में युवाओं एवं महिलाओं को दिया जाएगा खास तवज्जो।
प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इसके मद्देनज़र राज्य के अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने स्टेडियम में तैयारियों का जायज़ा लिया।

Share