महिला दिवस पर जीएनआईओटी इंस्टिट्यूट में “महिलाएं क्या चाहती हैं” विषय पर हुयी चर्चा

जीएनआईओटी एमबीए इंस्टिट्यूट ने 8 मार्च 2022 को जीएनआईओटी ग्रेटर नोएडा में सुबह 10:00 बजे सेलिब्रेटिंग वूमेन लीडरशिप’ कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें “महिलाएं क्या चाहती हैं ” विषय पर एक पैनल चर्चा हुई।

प्रो. (डॉ) रुद्रेश पांडे, निदेशक जीएनआईओटी-एमबीए संस्थान ने मेहमानों का स्वागत किया छात्रों को संबोधित किया। प्रोफेसर सबा खान, प्रमुख- करियर विकास केंद्र ने पैनल चर्चा “व्हाट वीमेन वांट” का संचालन किया | विदुषी कविता द्विवेदी , प्रसिद्ध ओडिसी नृत्यांगना बोलीं सम्मान मांगा नहीं जाता है डॉ. निधि वासडे, स्त्री रोग विशेषज्ञ, नवीन अस्पताल ग्रेटर नोएडा ने कहा महिला जीवन आसान नहीं है लेकिन आपको आगे बढ़ना है | कीर्ति मिश्रा नारंग, विजेता मिसिज इंडिया वर्ल्ड वाइड 2018 ने कहा स्वयं और विकास के लिए एक स्टैंड लें | कैप्टन प्रवीण राय, प्राचार्य संसार विश्व अकादमी ने कहा नारी सभी का बहुत बड़ा सहारा होती है लेकिन वह अपना ख्याल रखती है |

डॉ शुभा शर्मा, अखिल भारतीय रेडियो कलाकार और संगीतकार ने कहा *महिला के लिए आत्म सम्मान, आत्म पहचान और आत्म देखभाल सबसे महत्वपूर्ण कारक है। * पैनल चर्चा में सभी गणमान्य व्यक्तियों ने सक्रिय रूप से अतिथि पैनलिस्ट के रूप में भाग लिया।

अंत में प्रोफेसर सबा खान, हेड-कैरियर डेवलपमेंट सेंटर, जीएनआईओटी एमबीए इंस्टीट्यूट ने सभी अतिथि पैनलिस्टों, निदेशक महोदय, संकाय सदस्यों और छात्रों को इस आयोजन को सफल बनाने के लिए उनके अच्छे समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

Share