जीएल बजाज में एलुमनी मीट का हुआ आयोजन

जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च ने एलुमनी मीट “देजा ‘वु-2022” का आयोजन किया। यह कार्यक्रम शनिवार को इंडिया हैबिटेट सेंटर, नई दिल्ली के जकरंदा हॉल में जीएल बजाज एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल और डॉ. सपना राकेश, निदेशक के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया था।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जीएल बजाज एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस के सीईओ कार्तिक्य अग्रवाल थे। समारोह का शुभारंभ कार्तिकेय अग्रवाल एवं डॉ सपना राकेश द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। कार्तिक्य अग्रवाल ने सभी पूर्व छात्रों का स्वागत किया और उनकी मातृ संस्था के प्रति उनके निरंतर समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। अग्रवाल ने पूर्व छात्रों को अतिथि और विशेषज्ञ व्याख्यान के रूप में जीएलबीआईएमआर की सभी गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेने और छात्रों के पेशेवर जीवन का नेतृत्व करने के लिए एक संरक्षक के रूप में आमंत्रित करने की इच्छा व्यक्त की।

समारोह को डॉ. सपना राकेश ने संबोधित किया और अल्माकनेक्ट नेटवर्क के लॉन्च को साझा किया। उन्होंने कहा कि किसी भी संस्थान की सफलता के लिए एक संलग्न और सहायक पूर्व छात्र नेटवर्क बनाना महत्वपूर्ण है। डॉ सपना राकेश ने संस्थान के मासिक समाचार पत्र “जीएलबी टाइम्स” के बारे में दर्शकों के साथ साझा किया जो संस्थागत गतिविधियों और घटनाओं और प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों के प्रशंसापत्र के साथ आता है।

समारोह के बाद पूर्व छात्रों द्वारा यादगार संगीत प्रस्तुत किया गया। एलुमनी मीट एक भावना से भरी शाम थी । जिसने देश में लीडर्स और सफल प्रोफेशनल्स बनाने में संस्थान द्वारा किए गए शानदार काम को उजागर किया और यादों को संजोने और पनपने की नई उम्मीदों के साथ संपन्न हुआ।

Share