महिला दिवस पर आई0टी0एस0 डेंटल काॅलेज ने कार्यरत महिलाओं एवं छात्राओं का किया सम्मान

दिनांक 08.03.2022 को महिला दिवस के अवसर पर आई0टी0एस0 डेंटल काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में संस्थान में कार्यरत अध्ययनरत महिलाओं एवं छात्राओं के सम्मान में एक सभा का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि एवं आई0 टी0 एस0 – द एजूकेशन गु्रप की लेडी वाइस चेयरमैन श्रुति चड्ढा ने कहा कि देश एवं समाज को आगे बढाने के लिए महिलाओं का बहुत अहम स्थान है। देश की महिलाएं आज हर क्षेत्र में चाहे शिक्षा, चिकित्सा एवं प्रशासनिक कार्य के क्षेत्र में पुरूषों की भांति बराबर का योगदान दे रही है।
इस अवसर पर आई0 टी0 एस0 डेंटल काॅलेज की पूर्व छात्रा मेजर डाॅ0 रोमा कोटिया, जिला रोजगार अधिकारी, डाॅ0 सोनाली सिंह एवं सीनियर रेजिडेंट, यूसीएमएस, दिल्ली की डाॅ0 दृष्टि कोशल ने अपने-अपने अनुभव को संस्थान के शिक्षकों एवं छात्राओं से साझा करते हुए बताया कि जीवन में कभी भी किसी भी प्रकार के शोषण को सहन नही करना चाहिए।

संस्थान के प्रधानाचार्य डाॅ0 सचित आनंद अरोरा ने बताया कि संस्था में 80 प्रतिशत से ज्यादा संख्या छात्राओं की रही है। आजकल देश की लडकियां खासकर शिक्षा के क्षेत्र में लडकों को भी मात देकर उनसे आगे बढ रही है तथा देश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रही हैं।

Share