‘सांसद आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने विभिन्न सेक्टरों एवं सोसाइटियों में मतदाताओं से किया संवाद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (26 फरवरी 2024): आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ‘सांसद आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने रविवार, 25 फरवरी को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्रेटर नोएडा शहर के विभिन्न सेक्टरों और सोसाइटियों में जाकर निवासियों एवं मतदाताओं से साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने आम जनमानस की समस्याओं को सुनकर उसके समाधान पर भी चर्चा की। साथ ही लोकसभा चुनाव 2024 में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोगों से अपील की और सरकार की उपलब्धियां गिनाई। सभी मतदाताओं से मतदान करने की अपील भी की।

कॉलोनी की सभी समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने ‘सांसद आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत रविवार को ग्रेटर नोएडा के कांशीराम आवास कॉलोनी, सेक्टर जू-2, सेक्टर ओमीक्रान-1 में स्थित ईडब्ल्यूएस सोसायटी, रेड बिल्डिंग और एचआईजी अपार्टमेंट, सेक्टर बीटा-2 में स्थित टाटा स्टील सोसायटी और स्पार्क डिवाइन में पहुंचकर जनता के संवाद किया। कांशीराम आवास कॉलोनी में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने कॉलोनी की सभी समस्याओं को सुनकर वहां आचार-संहिता के पहले स्ट्रीट लाइट लगने, कॉलोनी और पार्क आदि की व्यवस्था दुरुस्त करने का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांशीराम जी और बहन मायावती ने दलितों के लिए बहुत काम किया है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने भी कम नहीं किया है। मोदी सरकार ने दलितों के लिए विशेष योजनाएं चलाकर उन तक लाभ पहुंचाया है। आगे सेक्टर जू-2 में डॉ महेश शर्मा ने कहा कि जितना सम्मान बहन मायावती ने बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर जी का किया है उससे 4 गुना अधिक प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। अंबेडकर जी के पंच तीर्थ बनाए, बाबा साहेब के इंग्लैंड में पढ़ाई करने वाले स्थान को खरीदकर म्यूजियम बनाया, दिल्ली में बाबा साहेब का भव्य म्यूजियम बनाया है।

बीजेपी सरकार धर्म और जाति के नामपर राजनीति नहीं करती: डॉ महेश शर्मा

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमीक्रान-1 में स्थित ईडब्ल्यूएस सोसायटी रेड बिल्डिंग में और एचआईजी अपार्टमेंट, सेक्टर बीटा-2 में स्थित टाटा स्टील सोसायटी और स्पार्क डिवाइन में पहुंचकर सांसद डॉ महेश शर्मा ने सोसायटियों की समस्याओं को सुना और समाधान करने का आश्वासन दिया। साथ ही इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करती है। बीजेपी पार्टी सबका साथ, सबका विकास के पथ पर काम करती है। धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करने वालों का आज नाम गुम हो गया है। बीजेपी सरकार सभी धर्मों और जातियों को साथ लेकर चलती है। चाहे राशन कार्ड से खाद्य सामग्री का वितरण हो या बहनों और माताओं के लिए उज्ज्वला योजना हो, गरीबों के लिए आयुष्मान हेल्थ कार्ड आदि सुविधाएं हो, बीजेपी में सभी को बिना जाति धर्म पूछे लाभ मिला है। आज देश प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों में सुरक्षित है। इसी तरह से आगे देश और प्रदेश की प्रगति हो इसके लिए आप सभी को कमल का बटन दबाकर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने सभी मतदाताओं से मतदान करने की अपील की

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के सांसद डॉ महेश शर्मा ने सभी मतदाताओं से 0120-2444442 पर अपना वोट चेक करने की अपील करते हुए कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति का वोटर कार्ड नहीं है तो वह चुनाव से पहले ही अपना वोटर कार्ड बनवा लें। हमारे कार्यकर्ता आपके घर आकर आप का वोटर कार्ड बनाकर जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि शहरों में मत प्रतिशत बहुत कम होता है। अगर आगे भी देश को सुरक्षित हाथों में रखना है तो इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना कीमती वोट दें। ‘सांसद आपके द्वार’ कार्यक्रम के दौरान इन सभी जगहों पर निवासियों एवं कार्यकर्ताओं ने गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा का जोरदार स्वागत किया और साथ ही विश्वास दिलाया की तीसरी बार फिर से नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share