आई0टी0एस0 डेंटल काॅलेज के बी0डी0एस0 2021 के नये सत्र का हुआ आगाज

दिनांक 14.02.2022 को आई0 टी0 एस0 डेंटल काॅलेज एण्ड रिसर्च सैंटर, ग्रेटर नोएडा में नीट 2021 द्वारा प्रवेशित बी0 डी0 एस0 प्रथम वर्ष के नये छात्रों के सत्र की शुरूआत हुई। संस्थान के प्रधानाचार्य डाॅ सचित आनंद अरोरा ने छात्रों और उनके अभिभावकों का स्वागत करते हुए उन्हे आई0 टी0 एस0 परिवार का हिस्सा बनने के लिए बधाई दी तथा डाॅ0 अरोरा ने संस्थान की तरफ से छात्रों एवं अभिभावकों को बताया कि संस्थान में हर तरह की पठन पाठन हेतु आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध है।

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एल0एल0आर0एम0 मेडिकल काॅलेज, मेरठ के डीन डाॅ0 आर0सी0 गुप्ता, ने नवप्रवेशित छात्रों के सुनहरे भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एक सफल चिकित्सक बनने के लिए अनुशासन और सेवा भावना का जज्बा होना बहुत जरूरी है। डाॅ0 गुप्ता ने कहा कि चिकित्सकों का मुख्य उद्देश्य मरीजों की सेवा करना होता है पैसा कमाना नही। उन्होने विश्वास जताया कि भविष्य में सभी नवप्रवेशित छात्र संस्थान के कुशल एवं अनुभवी डाॅक्टरों के निर्देशन में उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा हासिल करके जरूरतमंद मरीजों की सेवा करेंगे।

नवप्रवेशित छात्रों को सम्बोधित करते हुए आई0 टी0 एस0 – द एजूकेशन ग्रुप के सचिव, श्री बी0के0 अरोडा ने बताया कि संस्थान में अनुभवी शिक्षकों की पूरी टीम के साथ-साथ सभी ईलाज के लिए सभी प्रकार के आधुनिक यंत्र और मशीनें उपलब्ध है जिसके माध्यम से छात्रों को उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त होगी।

इस अवसर पर आई0टी0एस0 द एजूकेशन ग्रुप के अध्यक्ष डॅा0 आर0पी0 चड्ढा, उपाध्यक्ष श्री सोहेल चडढा एवं संस्थान के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष ने छात्रों को बधाई देते हुुए विश्वास व्यक्त किया कि अपनी कठोर मेहनत के बल पर संस्थान के विद्यार्थी भविष्य में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाऐगें।

Share