वेलेंटाइन डे पार्टी में हुई एक विदेशी लड़की की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/02/2022): ग्रेटर नोएडा के ओमीक्रान -1 सेक्टर में स्थित लोहिया अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से गिरने से मंगलवार को युगांडा की एक महिला की मौत हो गई।

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि अफ्रीका देश के युगांडा की रहने वाली जोसेलिने उर्फ (जोजो ) पिछले साल जून में भारत आई थी। और वह फिलहाल दिल्ली में रह रही थी।

उन्होंने ने बताया कि 14 फरवरी ( वैलेंटाइन डे) को युवती ग्रेटर नोएडा के ओमीक्रोन सेक्टर के लोहिया अपार्टमेंट में टावर की आठवीं मंजिल के फ्लैट 1105 में दोस्तों के साथ पार्टी करने आई थी। और युवती ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर देर रात तक पार्टी की। सुबह चार बजे नशें में जोजो सीढिय़ों से नीचे उतरने लगी। नशें में होने के कारण उसका संतुलन बिगड़ गया और वह आठवीं मंजिल से नीचे गिर गई। फिर उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। संतुलन बिगडऩे का कारण एक सीढिय़ों पर की ग्रिल छोटी होना भी बताया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि युवती के शव को युगांडा के दूतावास को सौंप दिया गया है। अब दूतावास शव को युवती के परिजनों को सौंपने की कार्रवाई एंबेसी द्वारा की जाएगी।

Share