प्रेमी युगलों के लिए टेन न्यूज़ की ओर से खुशखबरी, ग्रैंड वेनिस माल ने की वैलेंटाइन डे पर ऑफर्स के साथ है विशेष तैयारियां

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13/02/2022): जैसा कि वैलेंटाइन डे वीक चल रहा है और 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे यानि की प्यार का दिन आने वाला है। वैलेंटाइन डे के लिए ग्रेटर नोएडा के ग्रैंड वेनिस मॉल ने खास तैयारियां की हैं। जिसमें वैलेंटाइन डे स्पेशल में अब शॉपिंग व मनोरंजन पर विशेष ऑफर्स भी चल रहे हैं।

पूरा ग्रैंड वेनिस मॉल को वैलेंटाइन डे पर किसी नई नवेली दुल्हन के जैसे सजाया गया है। मॉल में दिल की आकार के सेल्फी पोज पाॅइंट बनाए गए हैं। इस वैलेंटाइन डे पर बने दिल सेल्फी पोज पाॅइंट की ख़ास बात यह है कि ये नेचुरल तरीके से फ्रैंस जरबेरा फूलों से बनाया गया है। इन नेचुरल फूलों की खुशबू से पूरा माल महक उठा है और इन फूलों की खुशबू की बरक़रार रखने के लिए फूलों को 24 घंटों के अंदर चेंज किया जा रहा है। वाकई ही इन फूलों के खुशबू मॉल के कोने में महक रही और मॉल में आने वाले लोगों का मनमोह उनको मोहित कर रही है। और मॉल की डेकोरेशन में लगे दिल के आकार के बलून कपल्स के साथ साथ बच्चों को भी आकर्षित कर रहे हैं।

ग्रैंड वेनिस में वैलेंटाइन डे पर स्पेशल लव कैफे, कपल्स ऐक्टिविटीज़ पर विशेष ऑफ़र है। कपल्स और लव बर्ड्स के लिए प्यार के मौसम में खास तौर पर इस वेलेंटाइन दिवस को रोमांटिक बनाने के लिए ग्रैंड वेनिस मॉल में गंडोला के साथ और अधिक यादगार बनाएं सिर्फ 1100 रुपये में लव जोड़ों के लिए विशेष वैलेंटाइन पैकेज के साथ प्यार के मौसम में ऑफ़र किया गया।

इस 2022 वैलेंटाइन डे स्पेशल में ग्रैंड वेनिस मॉल द्वारा मॉल में आने वाले कपल्स और लव बर्ड्स को गुलाब का फूल देख वेलकम किया जा रहा है।

Share