ग्रेटर नोएडा के ओमेक्स सी पी मॉल में की गई वैलेंटाइन डे की खास तैयारियां, सेल्फी पॉइंट बना आकर्षन का केंद्र

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13/02/2022): ग्रेटर नोएडा का ओमेक्स सी पी माॅल वैलेंटाइन डे पर डेकोरेशन और सेल्फी पोज पाॅइंट को लेकर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

जैसा 7 फरवरी से वैलेंटाइन डे वीक चल रहा है और 14 फ़रवरी को वैलेंटाइन यानि कपल्स और लव बर्ड्स के लिए बेहद ही खास प्यार का दिन है।

ओमेक्स सी पी माॅल द्वारा माॅल कपल्स और लव बर्ड्स के वैलेंटाइन डे स्पेशल बनाने के लिए पूरे माॅल को एंट्री से अंदर तक डेकोरेट किया गया है। जिसमें में एंट्री पर दिल की सेप का वेलकम पाॅइंट , बीच में दिल सेप की सेल्फी पोज पाॅइंट बनाए और माॅल के ऊपरी हिस्से में दिल की सेप से बनी डेकोरेशन नजर आई।’

वाकई ही माॅल में बनी वैलेंटाइन डे स्पेशल पर जगह-जगह बने दिल व लव के सेल्फी पोज पाॅइंट लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं और लोगों वैलेंटाइन डे स्पेशल डेकोरेशन से आकर्षित होकर इन सेल्फी पोज पाॅइंट पर फोटो खिचते व खिंचाते नज़र आए।

टेन न्यूज के साथ खास बातचीत में वैलेंटाइन डे पर स्पेशल डेकोरेशन पर ओमेक्स सी पी माॅल के ऑपरेशन इंचार्ज हर्ष चौधरी ने बताया कि वैलेंटाइन डे वीक प्यार से सा वीक है इसलिए हमारे माॅल की ओर माॅल में आने वाले लोगों के वैलेंटाइन डे बीक को ओर भी स्पेशल बनाने के लिए माॅल को सजाया गया है। और माॅल में जगह-जगह दिल की सेप के सेल्फी पोज पाॅइंट बनाए गए। लोगों इन सेल्फी पोज पाॅइंट का लुत्फ उठाया कर रहे हैं।

इसके साथ ही हर्ष चौधरी ने आगे कहा जैसा कि पिछले दो साल से सभी लोगों कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहे हैं। इसलिए इस बार माॅल में आने जाने की सभी व्यवस्थाएं कोरोना के अनुसार की गई। ताकि कोरोना को अनावश्यक रूप से फैलने से रोका जा सके। इसके लिए माॅल की पाॅपर सेनिटेशन की जा रही है और माॅल में आने वाले लोगों की पाॅपर सेनिटेशन और टेम्परेचर की टेस्टिंग करने के बाद ही एंट्री दी जा रही है।

ओमेक्स सी पी माॅल में वैलेंटाइन डे स्पेशल पर टेन के साथ खास बातचीत करते हुए कवि कुमार आदित्य ने कहा कि वैलेंटाइन डे प्यार का पर्व है और वैलेंटाइन डे पर बाहरी डेकोरेशन से ज्यादा जरूरी है कि हम सब अपने मन की डेकोरेशन करें।

Share