योगी – मोदी एक चेतना है, प्रेरणा है, शोध है, आदमी के रूप में देवता का बोध है। गौतमबुद्ध नगर लोक सभा क्षेत्र का मतदाता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/02/2022): अवतार फ़िल्म का लोकप्रिय गाना “चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है “ हमें इस लोकतंत्र के महा-उस्तव में यह गाना याद आ रहा है .. जी हाँ भारत माता के सपूतों – मतदाताओं ने बुलाया है , नेताओं को बुलाया है … पाँच साल का हिसाब देने के लिए …

आज मेघा राजपूत टेन न्यूज़ से उत्तर प्रदेश की बहुत ही महत्वपूर्ण गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं के बीच थी । प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी, सांसद डॉक्टर महेश शर्मा आदि के अथक प्रयासों से यह क्षेत्र विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है

एक बुजुर्ग मतदाता ने कहा “ …. योगी – मोदी एक चेतना है , प्रेरणा है, शोध है, आदमी के रूप में देवता का बोध है …

प्रदेश में किसकी सरकार आने की उम्मीद है? इसके जवाब में एक बुजुर्ग मतदाता ने कहा “70 साल से ऐसा कोई भी मुख्यमंत्री नहीं आया है जो सर्व-धर्म और देश के मुख्यमंत्री हों। योगी- मोदी एक चेतना है, प्रेरणा है, शोध है, आदमी के रूप में देवता का बोध है। सभी जातियों और धर्म के मनुष्यों को साथ लेकर चलना सबका साथ सबका विकास ये मुलमंत्र है उनका। इसी के आधार पर वो चल रहे हैं और देश भी इसी पर टिका हुआ है। 70 साल पहले जो भी इस सत्ता में छाए रहे, उनके घर में धन का अभाव रहा है लेकिन उसके बाद उन पर अपुर संपत्ति होने के मुकदमे चले। योगी सदैव के लिए मुख्यमंत्री बने रहे मेरा ये कामना है।”

5 साल में जो इसके विकास कार्य है उस पर आपकी क्या राय है? इसके जवाब में लोगों का कहना है, विकास कार्य बहुत अच्छा रहा है। सारे बस्तीयों में चाहे छोटी हो बड़ी हो सभी जगह विकास कार्य हुआ है। सभी जाति धर्म वर्गों के लिए उन्होंने विकास किया है। बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए इतने अच्छे काम किया है जिसका कोई जवाब नहीं है। बीजेपी के राज में जातिवाद नहीं होता और सभी को समानता मिलती है। सभी को योगी की सरकार चाहिए। दंगा मुक्त और गुंडा मुक्त योगी बाबा ही चाहिए।

युवाओं का विकास पर लोगों का कहना है, युवाओं का विकास होने में समय नहीं लगेगा। पहले यहां भर्ती परीक्षा में पारदर्शिता नहीं थी अब पारदर्शिता है और कोई भी काम करने में समय लगता है। 5 साल इन्होंने इस पर काम किया लेकिन और 5 साल की व्यवस्था को सुधारने में। अभी जो भर्ती कराई गई है वह बहुत पारदर्शिता के साथ कराया गया है और जो भी इसके दोषी थे, उन्हें सजा दी गई हैं। पढ़े लिखे लोगों को रोजगार चाहिए जो कि पिछले सरकार में नहीं था।

यहां से भाजपा जीतेगी। हमारे योगी आदित्यनाथ जी इस बार भी यहां का चुनाव जीतेंगे। सभी को दंगा मुक्त और गुंडा मुक्त योगी बाबा की सरकार चाहिए।

यह थी भारत माता के मतदाताओं की मन की बात .. अब १० मार्च को देखेंगे क्या इनके सपने साकार होते है ॥

Share