70 साल में जो विकास नहीं हुआ वो 2017 के बाद हुआ : Dhirendra Singh, BJP प्रत्याशी, Jewar विधानसभा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (5 फरवरी2022): टेन न्यूज नेटवर्क के साथ बात करते हुए जेवर के वर्तमान विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी धीरेंद्र सिंह ने कहा कि “सरकार ने जेवर में अभूतपूर्व विकास किया है, जेवर को दुनिया के नक़्शे पर ला दिया है, रोजगार पैदा किया है, इस विकास के चलते लोग एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं, और क्षेत्र का 70 फीसदी मत भाजपा को मिलेगा।”

भाजपा से अधिक किसान हितैषी कोई नही

जब टेन न्यूज़ ने पूछा कि संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा है कि भाजपा किसान विरोधी सरकार है, इस पर जबाब देते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा से बड़ा किसान हितैषी सरकार कोई नही है, वे केवल अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं, ये वही लोग हैं जिन्होंने किसानों के नामपर इस जिले की जमीनों को लूटा। उन्होंने कहा कि नोएडा प्राधिकरण में उनके द्वारा किए गए घपले का पर्दाफाश हुआ है।

आजादी के बाद जो नही हुआ वो 2017 के बाद हुआ

जब टेन न्यूज़ ने विकास को लेकर प्रश्न पूछा तो उन्होंने कहा कि “हमने पिछले वर्षों में क्षेत्र में व्यापक विकास किया है। विपक्ष जातिवादी सोच से पीड़ित है लेकिन हम केवल विकास की बात करते हैं। लोग देख रहे हैं कि आजादी के बाद जो विकास नही हुआ था वो विकास 2017 के बाद हुआ है और लोग इस विकास की गाड़ी को रुकने नही देंगे और प्रदेश में फिर एकबार भाजपा की सरकार आएगी।

सही जगह फँसे हैं अवतार सिंह भड़ाना

जब टेन न्यूज़ ने जेवर से RLD प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना, जो चार बार के सांसद हैं, के बारे में पूछा तो सिंह ने कहा कि “वो सही जगह आकर फंसे हैं, जनता उन्हें जबाब देगी। वो मीरपुर में भी जनता को झूठ बोलकर मूर्ख बनाए थे, अब यँहा आए हैं तो जनता उन्हें जवाब देगी।”

साथ ही उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन में प्रदेश दिनप्रतिदिन विकास कर रहा है और ऐसे ही आगे भी विकास करेगा, आप अपना मत भाजपा को ही दें।”

Share