बीटा -2 पुलिस एवं बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 नवंबर 2023): बीती रात थाना बीटा-2 पुलिस एवं लुटेरों के बीच मुठभेड हुई। मुठभेड़ में पुलिस ने 3 बदमाशों को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया और साथ ही बदमाशों के कब्जे से अवैध शस्त्र , घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल व लूटी गयी चैन, 19200 रूपये नकद बरामद किए।

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया शनिवार,04 नवंबर को थाना बीटा 2 पुलिस और शातिर लुटेरों के बीच गामा-1 सार्वजनिक शौचालय गेट नम्बर -3 के पास ग्रीन बैल्ट में हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश समीर मलिक, अमन और सौरभ शर्मा को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर किया, जिसमें पुलिस पार्टी द्वारा की गई जवाबी कार्यवाही में फायर किया गया। जिसमें तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगने के कारण वे घायल हो गये। जिनको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

आगे एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि सभी शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जो मोटर साइकिल पर सवार होकर राह चलते व्यक्तियों खासकर चैन पहनी महिलाओं को निशाना बनाकर चैन लूटकर फरार हो जाते हैं । आरोपी 30 अक्टूबर को अल्फा-1 में घर के सामने टहल रही महिला से गले में पहनी चैन को लूटकर फरार हो गये थे । जिसके सम्बन्ध में पीडिता द्वारा थाना बीटा-2 पर मुकदमा दर्ज किया गया था और 02 नवंबर को गामा-2 मार्केट में सब्जी लेने आयी महिला की चैन को लूटकर फरार हो गये थे।।

Share