(80) फीसदी है भाजपा और (20) फीसदी में सिमटकर रह जाएंगे विपक्ष: धीरेंद्र सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23/01/2022): उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद सभी पार्टियों व प्रत्याशियों द्वारा जमकर चुनाव प्रचार-प्रसार किए जा रहे हैं।

वहीं आज 63-जेवर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी से प्रत्याशी व वर्तमान विधायक धीरेन्द्र सिंह ग्रेटर नोएडा के पहुंचे। वहां पहुंच अलग अलग जगहों पर डोर टू डोर प्रचार प्रसार किया।

ग्रेटर नोएडा सेक्टर-36 में चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने टेन न्यूज के साथ ख़ास बातचीत में अपने आप को जेवर विधानसभा क्षेत्र से सबसे ज्यादा मजबूत उम्मीदवार बताते हुए कहा उत्तर प्रदेश में 80 फीसदी भारतीय जनता पार्टी हैं और 20 फीसदी मे अन्य सभी राजनीतिक दलों है।

जेवर विधायक ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नितृत्व ने जेवर विधानसभा क्षेत्र में एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बन रहा है। और यहां मेल्टीनेशनल कंपनियों ने अपने उघोग धन्धें भारतीय जनता पार्टी के समय में लगाए हैं वह अपने वाले समय में क्षेत्र की तैरक्की और युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का माध्यम बनेंगे।

और इसके साथ ही विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि हम महिलाओं की शिक्षा और रोजगार पर वही विशेष ध्यान दें रहें हैं। और हम ऐसे उघोग धन्धें भी लगवा रहे हैं जिसमें

ग्रामीण महिलाओं को 70 फीसदी रोजगार मिलेगा। जो काम पिछले 70 सालों जेवर विधानसभा में नहीं हुए वह योगी आदित्यनाथ के नितृत्व में 5 सालों में हुआ हैं। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने जो एक माहौल दिया है। इससे विश्वास की उत्पन्न हुई। कुल मिलाकर सबका साथ, सबका विकास , सबका विश्वास ही भारतीय जनता पार्टी का मूल तथ्य है।

Share