जिला प्रशासन द्वारा चलाया जा रहा है मतदाता जागरूकता अभियान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18-01-2022): आपका मत ही आपके भविष्य का निर्माण करता है। निर्भीक होकर आगामी मतदान में अपने मत का प्रयोग करें । जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला अधिकारी सुहास एल वाई के निर्देश पर जनपद में वृहद स्तर पर चलाया जा रहा है मतदाता जागरूकता कार्यक्रम, लोकतंत्र के महापर्व में आगामी 10 फरवरी को होने वाले मतदान में सभी मतदाता बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और अपने मतदान का प्रयोग करें ।

इसलिए जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश के अनुरूप स्वीप कार्यक्रम के प्रभारी अधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह, सहायक प्रभारी अधिकारी एवं जिला समाज कल्याण अधिकारी शैलेंद्र बहादुर सिंह एवं उनकी टीम के अधिकारियों द्वारा वृहद स्तर पर मतदाताओं को जागरूक बनाने के उद्देश्य से कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं । ताकि आने वाले मतदान में अधिक से अधिक मतदाता गण अपने मत का प्रयोग करें।

मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप टीम के अधिकारियों द्वारा ‘आपका वोट बनाता है आपका भविष्य, सभी मतदाता निर्भीक होकर करें मतदान’ इस शीर्षक से एक जानकारी तैयार की गई है जिसे डीएम वार रूम के माध्यम से जनपद के सभी मतदाताओं तक भेजा जा रहा है।

Share