गौतमबुद्धनगर पुलिस ने दिखाई गजब की तेजी, 15 घंटो में सुलझाया हत्या का मामला

नोएडा (23/12/2021):- थाना 39 क्षेत्र में सेक्टर 104 में बुधवार को गजब की तेजी दिखाते हुए केवल 15 घण्टों के अंदर ही एक हत्या मामले को पुलिस ने सुलझाया।

बुधवार को सुबह 8:30 बजे थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 104 में पुलिस को एक 32 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ। इस पर तुरंत कार्यवाही कर पुलिस ने इस हत्या मामले में 2 आरोपियों को गिरफतार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है। और वही अभी तक फरार तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।

इस हत्या मामले का खुलासा करते हुए नोएडा एडीसीपी रण विजय सिंह ने बताया कि पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की। जिसमें पुलिस को पता चला कि मृतक 32 वर्षीय व्यक्ति शाहजहांपुर के रहने वाले था। पुलिस ने कहा कि हमारी की टीम घटनास्थल पर छानबीन के लिए लगी हुई थी और फिर उनको घटनास्थल से कुछ घटना से सम्बंधित सबूत भी मिले। फिर पुलिस ने मृतक के परिजनों से बात की, आस पास के लोगों से बात की । बातचीत करने के बात पुलिस को कुछ सबूत मिले जिससे पुलिस को पता चला कि इस हत्याकांड के पिछे किसी नजदीकी का हाथ है।

बाद में पता चला कि जो मृतक था वह किसी महिला के साथ रह रहा था और मृतक और महिला के संबंध से महिला के परिजनों को परेशानी थी। बार बार परिजनों के समझाने के बाद भी महिला मृतक के साथ ही रह रही थी। जिसके परिणामस्वरूप आक्रोश में आकर महिला के सेज भाई, चचेरे भाई और एक बहनोई तीनों ने मिलकर के इस हत्याकांड को अंजाम दिया था।

इनमे से दो आरोपी मोहित और मोहन जो दोनों महिला के भाई थे उनको पुलिस ने गिरफ्तार‌ कर लिया है और उनके पास से हत्या के समय उपयोग किया गया चाकू को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने कहा कि इस हत्याकांड का तीसरा आरोपी अभी तक फरार चल रहा है, उसको पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। बहुत जल्दी ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बहुत ही जल्दी केवल 15 घण्टों के अंदर इस हत्या मामले को सुलझाया |

Share