दो पक्षों के बीच विवाद में जमकर चली गोलियां,15 वर्षीय युवक की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा, 15 नवम्बर 2023

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना अंतर्गत स्थित गांव मोहबलिपुर में मंगलवार की रात दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। पहले विवाद कहासुनी से शुरू हुआ फिर मारपीट होने के बाद फायरिंग तक पहुंच गया। विवाद में फायरिंग होने से 15 साल के एक लड़के को गोली लग गई। जिसमें उसकी मौत हो गई। वही विवाद की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कानूनी कार्रवाई की है। पुलिस ने इस विवाद में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जिसमें 5 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार, 14 नवंबर को थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत मोहबलिपुर गांव में राकेश व सोनू के मध्य आपस में बहस/विवाद हुआ था। सोनू ने अपने साथियों के साथ राकेश पुत्र कमल निवासी मोहबलिपुर, जेवर के साथ मारपीट कर दी। जिसपर ललित (राकेश पक्ष) के लोग एकत्रित हो गए। सोनू ने अपने साथियों के साथ विपक्षी पक्ष के साथ मारपीट व फायरिंग कर दी, जिसमे मोहित पुत्र राकेश, नरेंद्र पुत्र यदुवीर व हरेंद्र पुत्र राजपाल घायल हो गए। वादी की तहरीर के आधार पर थाना जेवर पर धारा 147/149/307/452/504 आईपीसी के तहत सोनू पुत्र राम स्वरूप सहित 7 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

आगे एडीसीपी ने कहा कि घटना में शामिल मुख्य नामजद सोनू, गौरव, रंजीत, निशांत, शिवनीत 05 आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रहा है। इलाज के दौरान बालक मोहित पुत्र राकेश उम्र 15 वर्ष की जेपी हॉस्पिटल नोएडा में मृत्यु हो गई है। उक्त के सम्बन्ध में आवश्यक कार्रवाई करते हुए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है। शांति व्यवस्था कायम है।

Share