लिफ्ट में अपशब्द लिखना युवती को पड़ा महंगा, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा (21/12/2021): अगर किसी लिफ्ट में कोई अपशब्द लिखा जाता है तो सबसे पहले लोग किसी लड़के पर शक करते है, लेकिन नोएडा से सटे हुए बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में स्थित निम्बस -2 हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट में एक युवती द्वारा अपशब्द लिखने का वीडियो वायरल हुआ। पुलिस ने वीडियो की जांच पड़ताल करने पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जिसमें 2 युवती और एक युवक शामिल है। तीनों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद लोगों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है। और कारवाई करने पर पता चला कि यह वायरल विडियो बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में स्थित निम्बस – हाउसिंग सोसायटी का है। और वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता था कि एक युवती सोसाइटी की लिफ्ट में मार्कर से लिफ्ट के अंदर अपशब्द लिख रही हैं। इस दौरान लिफ्ट में मौजूद दूसरी युवती और एक युवक तेज-तेज हस रहे थे। युवाओं के यह कारनामे लिफ्ट में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए।

पुलिस ने सोसाइटी में जाकर जांच पड़ताल की ओर लिफ्ट में अपशब्द लिखने वाली युवती समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस जानकारी देते हुए बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की है।

Share