छठ पूजा को लेकर शहर में इन रूटों पर यातायात व्यवस्था में बदलाव, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29/10/2022): छठ पूजा के अवसर पर महामाया फ्लाईओवर से सरिता विहार होकर दिल्ली जाने वाले कालिन्दी कुंज मार्ग तथा हिन्डन पुल कुलेशरा पर दिनाक 30.10.2022 से 31.10.2022 तक भारी वाहनों का आवश्यकतानुसार डायवर्जन किया जायेगा तथा आवश्यकता पड़ने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जा सकता है। आवश्यकता पड़ने पर डायवर्जन निम्नानुसार किया जायेगा-

ग्रेटर नोएडा की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को चरखा गोलचक्कर से डायवर्जन किया जायेगा, जो डीएनडी, चिल्ला होकर दिल्ली जा सकेगा तथा आवश्यकता पडने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जायेगा।

महामाया फ्लाईओवर के ऊपर सेक्टर 37 की तरफ से आने वाले मार्ग पर आवश्यकता पड़ने पर भारी वाहनों का डायवर्जन फ्लाईओवर समाप्ति पर गऊशाला गोलचक्कर से चरखा गोलचक्कर की ओर किया जायेगा तथा आवश्यकता पड़ने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जायेगा।

हिन्डन कुलेशरा पर सूरजपुर की ओर से फेस-2 जाने वाला भारी यातायात आवश्यकता पड़ने पर कच्ची सडक तिराहा से किसान चौक की ओर डायवर्ट किया जायेगा तथा आवश्यकता पड़ने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जायेगा।

यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते हैं और असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करे।

Share