वकील साहब को वीडियो कॉल पर बात करना पड़ा महंगा!, पुलिस कर रही है मामले की जांच

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29/10/2022): जहां एक ओर सोशल मीडिया के तमाम फायदे हैं, वहीं दूसरी ओर इसके दुष्परिणाम भी आए दिन सामने आते रहते हैं। सोशल मीडिया कुछ लोगों के लिए ब्लैकमेलिंग के धंधे का अड्डा बन चुका है। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र से सामने आया है। जहां एक युवती ने एक वकील का वीडियो कॉलिंग के समय अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और अश्लील वीडियो से वकील को ब्लैकमेल कर 20 हजार रुपए की मांग करने लगी। वहीं पीड़ित वकील ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी और युवती के खिलाफ ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि दनकौर क्षेत्र के एक वकील द्वारा शिकायत दी गई कि 7 दिन पहले फेसबुक के जरिए युवती ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। फिर दोनों फेसबुक पर बातचीत लगने लगे और बाद में युवती ने वकील का नंबर लिया और व्हाट्सएप पर बातचीत करनी शुरू कर दी।

आगे वकील ने युवती पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 3 दिन पहले युवती ने व्हाट्सएप पर उसको अश्लील वीडियो कॉल की और उस दौरान वह आरोपी युवती के झांसे में आकर वीडियो कालिंग पर बात करने लगा। तभी युवती ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और इसके बाद युवती उसे ब्लैकमेल कर 20 हजार रुपए की मांग करने लगी। जब उसने पैसे देने से इंकार किया तो युवती ने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी।

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Share