नेफोवा कार्यालय पर घर ख़रीदारों की मीटिंग – कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई

Greater Noida (19/12/2021): नेफोवा कार्यालय पर ग्रेनो वेस्ट के विभिन्न सोसाइटियों के निवासियों ने बैठक किया। बैठक में फ्लैट की रजिस्ट्री, ग्रेनो वेस्ट में अंडरपास, मेट्रो अस्पताल व अन्य मूलभूत सुविधाओं की आवश्यकता पर चर्चा हुई।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि ग्रेनो वेस्ट के विभिन्न सोसाइटियों के लोगों ने इस बैठक में हिस्सा लिया। इस बैठक में ग्रेनो वेस्ट के ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में सभी लोगों ने अपने प्रतिनिधियों से ग्रेनो वेस्ट की समस्याओं पर खुल कर सवाल जवाब करने की बात कही। ग्रेनो वेस्ट के कई सोसाइटियों में रजिस्ट्री नही हो रही, सोसाइटियों में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है, बिल्डर सुनवाई नहीं कर रहा और भी अन्य समस्याएं हैं लेकिन हमारे प्रतिनिधि समस्या के निदान पर कोई बात नहीं कर रहे।

ग्रेनो वेस्ट के विभिन्न सोसाइटियों से आये लोगों ने चारमूर्ति पर अंडरपास की जरूरत पर जोर दिया। पृथला चौक पर फ्लाईओवर बनने के साथ वाहनो का प्रेशर सीधे चारमूर्ति पर आएगा, अतः चारमूर्ति पर फ्लाईओवर बन्ना बहुत जरूरी है। बैठक में अभिलंब मेट्रो की जरूरत पर भी चर्चा हुई। ग्रेनो वेस्ट में परिवहन के लिए कोई भी सरकारी साधन उपलब्ध नहीं है। लोग अपने अपने वाहन और प्राइवेट ऑटो पर निर्भर हैं, सरकारी परिवहन भी जरूरी है। ग्रेनो वेस्ट में सरकारी अस्पताल ना होने की वजह से निवासियों को प्राइवेट अस्पतालों पर निर्भर रहना पड़ता है अतः सरकारी अस्पताल बनवाने पर भी जोर देना है।

आज के बैठक में श्वेता भारती, रंजना भारद्वाज, ज्योति जैसवाल, मनीष कुमार, संजीव सक्सेना, अनुराग कुमार, दीपक कुमार, अनुपम मिश्रा, सुनील सचदेव, सुमिल जलोटा, अजय सिंह, राहुल गर्ग, राजेश मिश्रा समेत काफी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।

Share