ग्रेटर नोएडा को अलग लुक देंगे नए लोगो व साइनेज बोर्ड के डिजाइन, प्राधिकरण ने जारी किया रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा को नया लुक देने के लिए प्राधिकरण ने एक और पहल की है। प्राधिकरण ग्रेटर नोएडा का अलग लोगो व साइनेज बोर्ड की डिजाइन तैयार कराने जा रहा है। इसके लिए कंसल्टेंट की तलाश शुरू कर दी है।

प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने ग्रेटर नोएडा का नया लोगो और साइनेज बोर्ड की डिजाइन, लोकेशन आदि तय करने के लिए मास्टर प्लान तैयार कराने के निर्देश दिए। ग्रेटर नोएडा की खूबियों और उपलब्धियों को समाहित करते हुए नया लोगो तैयार किया जाएगा। इस लोगो को सार्वजनिक स्थलों मसलन, बस स्टैंड, प्राधिकरण का दफ्तर, वेबसाइट, दिशा सूचक बोर्ड आदि पर लगाया जाएगा। पुराने लोगो में बदलाव किया जाएगा। इसी तरह साइनेज बोर्ड लगाने के लिए भी मास्टर प्लान तैयार होगा, जिसमें साइनेज के डिजाइन व लोकेशन आदि तय कर दिए जाएंगे। मसलन, 130 मीटर रोड पर साइनेज बोर्ड कैसे लगेगा। सेक्टर के अंदर की सड़कों और सर्विस रोड पर किस डिजाइन व आकार के साइनेज बोर्ड होंगे, आदि जानकारी दी जाएगी। इससे ग्रेटर नोएडा की खूबसूरती और बढ़ जाएगी। यह शहर अलग लुक में दिखेगा।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक परियोजना एके अरोड़ा ने बताया कि मंगलवार को आरएफपी (रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल) डॉक्यूमेंट उत्तर प्रदेश सरकार के पोर्टल (https//etender.up.nic.in) पर अपलोड कर दिए गए हैं। ऑनलाइन प्री बिड मीटिंग 07 दिसंबर को होगी। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 14 दिसंबर है। 16 दिसंबर को बिड खुलेगी। बिड से चयनित कंपनी ग्रेटर नोएडा का नया लोगो व साइनेज का मास्टर प्लान तैयार करेगी।

Share