किसान चौक पर जल्द बनेगा अंडरपास, ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण के एसीईओ ने दिया आश्वासन

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौतमबुद्ध बालक इंटर कॉलेज के साइट ऑफिस में जन सुनवाई की, जिसमें सेक्टर तीन के निवासी भी पहुंचे। उन्होंने सेक्टर के डी ब्लॉक और ग्रीन बेल्ट में पौधरोपण कराने का मांग पत्र सौंपा। एसीईओ अमनदीप डुली ने उद्यान विभाग से इस पर शीघ्र अमल करने के निर्देश दिए। उद्यान विभाग ने बहुत जल्द काम शुरू करने की जानकारी दी। इसी सेक्टर के निवासियों ने बाउंड्री वॉल के टूटी होने की शिकायत की। एसीईओ ने इसे भी जल्द दुरुस्त कराने के निर्देश दिए।

नेफोवा के प्रतिनिधियों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित जीसी टू ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्टों के रखरखाव ठीक न होने की शिकायत एसीईओ से की। एसीईओ ने बिल्डर सेल को सोसाइटी से जुड़ी रखरखाव की समस्याएं शीघ्र दूर कराने के निर्देश दिए। इन समस्याओं को हल कराने के लिए बिल्डरों के साथ बैठक किए जाने की बात कही।

नेफोवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने एक बार फिर अंडरपास, श्मशान घाट, स्टेडियम तथा रामलीला ग्राउण्ड की मांग को दोहराया जिस पर अमनदीप डूली ने कहा कि अंडरपास का सर्वे चल रहा है जो दिसम्बर माह तक पूरा हो जाएगा तत्पश्चात इसकी टेन्डर निकाला जायेगा, श्मशान घाट पर नेफोवा के सुझाव को मानते हुए उन्होंने बताया कि नई हिंडन पुल के नीचे बने श्मशान को आधुनिक किया जायेगा तथा उसमे CNG burnest लगाया जाएगा, स्टेडियम तथा रामलीला ग्राउण्ड का भी सर्वे चल रहा हैl

जनसुनवाई में जीएम प्रोजेक्ट एके अरोड़ा, डीजीएम केआर वर्मा व सलिल यादव, एजीएम केके यादव, वरिष्ठ प्रबंधक प्रोजेक्ट कपिल देव सिंह व एनके जैन आदि अधिकारीगण मौजूद रहे।

Share