गलगोटियाज कॉलिज द्वारा आयोजित राष्ट्रीय इनोवेशन स्टार्ट-अप कॉन्क्लेव में 500 से अधिक छात्रों ने स्टार्ट-अप पर की चर्चा

आज गलगोटियाज कॉलिज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ग्रेटर नोएडा में दो दिवसीय राष्ट्रीय इनोवेशन स्टार्ट-अप कॉन्क्लेव 2021 का ऑनलाइन आयोजन किया गया। देश भर से विभिन्न कॉलिजों के 500 से अधिक छात्र छात्राओं ने कॉन्क्लेव में भाग लेकर स्टार्ट-अप पर चर्चा की।

कार्यक्रम का उद्घाटन गलगोटियाज शिक्षण संस्थान के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ध्रुव गलगोटिया एवमं कॉलिज के निदेशक डा० बृजेश सिंह ने किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए ध्रुव गलगोटिया ने शैक्षिक संस्थान में स्टार्ट-अप, इको सिस्टम विकसित करने की आवश्यकता और महत्व पर प्रकाश डाला।

पहले सत्र में तकनीकि व्यवसाय परियोजना प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें से 15 परियोजनाओं का चयन किया गया। दूसरे सत्र में स्टार्ट-अप कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया जिसमें प्रमुख वक्ता स्मार्ट टैक्सी के सीईओ और प्रमोटर ध्रुवम ठक्करी, अजंता बोतल और अजंता ग्लोबल के निदेशक दीपांकर अग्रवाल, और बिजनेस स्टैट्रैजिस्ट एवमं मार्केटिंग गुरू राजीव रॉय ने सभी छात्रों के साथ अपने जीवन की अथक मेहनत और सफलता की यात्रा को साझा करते हुए सभी छात्रों को स्टार्ट-अप के लिए प्रोत्साहित किया।

इनक्यूवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप डेवलपमेंट विभाग गलगोटिया कॉलिज के डीन डॉ० एस के वर्मा ने कॉन्क्लेव का धन्यवाद प्रस्ताव दिया। कार्यक्रम का संचालन डॉ० विनीत कुमार और डॉ० सुनील कुमार ने किया। इस दौरान प्रो० शमायलै नबी, डा० विपिन श्रीवास्तव, डॉ० शिल्पी सक्सेना, डॉ० आयुषी अग्रवाल संचित, वैभव, आयुषी श्रीवास्तव, संजना, विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Share