ग्रेटर नोएडा में कांग्रेस ने संगठन सर्जन अभियान में बीजेपी पर फोडा बढ़ती बेरोज़गारी का ठीकरा

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश स्तरीय संगठन सर्जन अभियान के अंतर्गत जिला गौतम बुध नगर के दनकौर ब्लॉक के बिलासपुर कस्बे में संगठन सर्जन अभियान किसा,  व्यापारी, आमजन रोजगार को लेकर एक जनसभा का आयोजन किया गया।

जिसमें लगभग 10,000 लोग गौतम बुध नगर के मौजूद रहे। इस संगठन सर्जन अभियान इस बैठक में भाग लेने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पहुंचने वाले थे। उनको मुख्य अतिथि के रुप में सभा में पहुंचना था। कांग्रेस ने कहा उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की तानाशाही के कारण उनको कार्यक्रम स्थल तक नहीं पहुंचने दिया गया और इस बैठक के लिए परमिशन ना देकर एक तानाशाही रवैया अपनाया।

इस बैठक में तिगांव विधानसभा और हरियाणा के बड़े नेता ललित नागर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की अनुपस्थिति में मौजूद हुए।

ललित नागर ने कहा कि देश के विकास, युवाओं के रोजगार, किसानों की समस्याओं में जो कांग्रेस पार्टी का योगदान है। वे किसी ने नहीं किया, भाजपा सरकार आज किसान, मजदूर व्यापारी सभी के साथ अन्याय पूर्ण रवैया अपना रही है। परंतु कांग्रेस सरकार व कांग्रेस के नेता आमजन के साथ खड़े हैं। उनकी हर समस्या में उनके साथ सहयोग करने को हर वक्त तैयार हैं उनकी लड़ाई लड़ने को हर वक्त तैयार है।

बैठक में जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा की भाजपा सरकार सिर्फ उद्योगपतियों की सरकार है। यह किसान मजदूरों की सरकार नहीं है। यह सरकार सिर्फ तानाशाही रवैया अपनाकर रोजगार खत्म कर उद्योग खत्म कर किसानों को खत्म करे कानाचा वाली गाड़ियां बनाने का कार्य कर रही है।

Share