रोबिन पर लगाए गए गैंगस्टर को शासन ने किया स्वीकृत, 3 माह के लिए अवधि बढ़ाई

जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह के द्वारा कंपनी पर गोली चलाने वाले अपराधी रोबिन पुत्र जयप्रकाश ग्राम घिटोरा थाना खेकड़ा डिस्ट्रिक्ट बागपत पर एनएसए लगाया गया था। जिसे शासन द्वारा स्वीकृति प्रदान करते हुए आगामी 3 माह के लिए उसकी अवधि बढ़ा दी गई है। जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह के द्वारा जनपद में कानून व्यवस्था मानकों के अनुरूप बनाए रखने के उद्देश्य से विभिन्न प्रकार के अपराधियों पर एनएसए लगाने की कार्यवाही सुनिश्चित कर रहे हैं ताकि जनपद में कानून व्यवस्था शासन की मंशा के अनुरूप कायम रहे।
इसी क्रम में एक मोबाइल फैक्टरी पर रोबिन पुत्र जयप्रकाश के द्वारा गोली चलाई गई थी जिसके कारण संबंधित अपराधी पर जिला मजिस्ट्रेट द्वारा एनएसए लगाया गया था। जिसे अब शासन द्वारा स्वीकृति प्रदान करते हुए 3 माह की अवधि वृद्धि की गई है।
जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि भविष्य में भी पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि जो और अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं उनके संबंध में एनएसए लगाने की कार्रवाई करते हुए उसकी रिपोर्ट प्रस्तुत की जाए ताकि जघन्य प्रवृत्ति के अपराधियों पर एनएसए लगाया जा सके।
Share