आईआईएमटी कॉलेज समूह में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

 

नॉलेज पार्क 3 स्थित आईआईएमटी कॉलेज समूह के बीबीए, बीसीए और पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं को रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्मृति चिन्ह देकर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। आईआईएमटी कालेज ऑफ मैनेजमेंट के निदेशक डॉ राहुल गोयल ने कहा कि छोटी -छोटी समस्यामओं से डरे नहीं, उनका डटकर सामना करें , अपना लक्ष्य र्निधारित कर उसे पाने के लिए जी जान से जुट जाए। पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के डीन प्रो अनिल निगम ने विद्यार्थियों को आगे बढ़ने के लिये प्रेरित किया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।उन्होंने कहा कि मेहनत करने वाले हमेशा सफल रहते है।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं से कहा कि पुरातन छात्र संस्थान के हिस्सा रहे है और रहेंगे ।उन्होंने छात्र-छात्राओं से अनुशासन, सहनशीलता, प्रेम और सहिष्णुता जैसे गुणों को विकसित करने के लिए कहा।

फेयरवेल पार्टी में के अन्तिम वर्ष के छात्र-छात्राओं को जूनियर छात्र-छात्राओं ने भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में भंगड़ा, पंजाबी गीत , डांस, ग्रुप डांस ,फैशन शो आदि की मनमोहक प्रस्तुतियां दी। किसी ने गीत गाया तो किसी ने शानदार नृत्य किया।

स्टूडेंट्स ने कॉलेज में बिताए खूबसूरत लम्हों को याद किया। कोरियोग्राफी के जरिए ये सफर दिखाया गया। स्टूडेंट्स ने इंडो वेस्टर्न और एथनिक ड्रेसेस पहन कर रैंप वॉक की। बीजेएमसी विभाग में मिस फेयरवेल पावनी जोशी और मिस्टरर फेयरवेल निखिल पाठक रहे। बीबीए विभाग में मिस फेयरवेल प्रियांका सिंह और मिस्टमर फेयरवेल अनिल सोनी रहे। बीसीए विभाग में मिस फेयरवेल स्वे ता और मिस्ट र फेयरवेल शिवम रहे । बेस्टल डांसर रिशु और राखी रही । बेस्टि डिबेटर वर्षा एवं अबीन रहे। कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले सभी स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया। स्टूडेंट्स ने अपने टीचर्स को शॉर्ट फिल्म दिखा कर उनके योगदान के लिए धन्यवाद किया। डॉ अंशुल शर्मा ने स्टूडेंट्स को भविष्य में शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

Share