Daily Archive: January 30, 2019

दादरी रेलवे फाटक संख्या 147, 15 फरवरी तक मरम्मत होने के कारण रहेगा बंद

दादरी रेलवे फाटक संख्या 147, मरम्मत कार्य होने के कारण 15 फरवरी, तक बंद रहेगा। उप जिलाधिकारी दादरी अंजनी कुमार सिंह के द्वारा जानकारी देते हुए अवगत कराया गया है कि दादरी फाटक पर मरम्मत कार्य होने के कारण बंद किया जाएगा।  इस संबंध में उन्होंने आम नागरिकों का आह्वान किया है कि इस मार्ग से जाने वाले नागरिक फाटक बंद होने की अवधि के दौरान अन्य मार्गों का प्रयोग कर सकते हैं, ताकि उन्हें किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन ने एक व्यक्ति को कुचला, मौके पर मौत

शहर के बादलपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को तड़के एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी से, लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए एक व्यक्ति को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। बादलपुर पुलिस ने यह जानकारी दी।
थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने बताया कि बुधवार को सुबह चार बजे के करीब औद्योगिक क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी से, लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए एक अज्ञात व्यक्ति को कुचल दिया। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Now ex-service man will look after the security of Greater Noida Authority’s office

Greater Noida Authority has dismissed all their security guards deployed at various locations. Now the authority has deployed ex-serviceman in place of security guards and these ex-servicemen were deployed through the Solider Welfare Board.

After this, the numbers of security personnel’s were also cut down from 500 to 50. These ex-servicemen will be deployed at Mayawati’s dream Project at Badalpur, Surajpur Ghanta Chowk, Officers colony, Authority staff colony and at different sectors of the city.

ग्रेटर नोएडा में युवक ने नशे में मिटटी का तेल छिड़क कर लगाई आग, इलाज के दौरान मौत

ग्रेटर नोएडा में युवक ने नशे में मिटटी का तेल छिड़क कर लगाई आग, इलाज के दौरान मौत
ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सादुल्लापुर गाँव में बीती रात अपने ऊपर मिटटी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। जैसे ही परिजनों ने आग को देखा तो फ़ौरन उन्होंने आग को बुझाने की कोशिश की। तब तक 25 वर्षीय ओमकार पुत्र बल्लेराम बुरी तरह से झुलस चुका था। आनन्-फानन में परिजन उसे दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल इलाज के लिए लेकर गए। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
ईकोटेक-3 थाना प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि सदुल्लापुर मे एक युवक ने अपने ऊपर मिटटी का तेल छिड़क कर आग लगा ली है। यह सूचना मृतक के भाई ने थाने में फ़ोन करके दी। उन्होंने बताया कि मृतक नशे का आदि था और दिन रात नशे में रहता था। रात घरवालों से किसी बात को लेकर उसने आग लगा ली। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

खाकी हुई दागदार, चौकी इंचार्ज कबाड़ी से मिल कर कटवा दी दुर्घटना के बाद चौकी पर आई कार

एक बार फिर नोएडा की खाकी हुई दागदार, कबाड़ी से मिलकर कटवा दी दुर्घटना के बाद चौकी पर आई कार। ग्रह मंत्रालय में तैनात अफसर की थी कार, पीड़ित अफसर ने एसएसपी से करी मामले की शिकायत, एसएसपी ने अपने ही चौकी इंचार्ज पर दर्ज कराई एफआईआर, कबाड़ी से मिलकर सब इंस्पेक्टर ने कटवा दी थी कार, सेक्टर 98 चौकी इंचार्ज ने बनाया पुलिस विभाग का मज़ाक, सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 98 चौकी का मामला।