आईआईएमटी कॉलेज में “ग्राड़ गाला राइसिंग स ्‍टार” के फाइनल का आयोजन

नॉलेज पार्क 3 स्थित आईआईएमटी कॉलेज में सिंगिंग प्रतियोगिता “ग्राड़ गाला राइसिंग स्‍टार” के फाइनल का आयोजन किया गया। सेमिफाइनल में भाग लेने वाले 30 प्रतिभागियों मे से निर्णायक मंडल द्वारा दिये गये अंक एंव यू-ट्यूब पर अलग-अलग प्रतिभागियों के वीडियो को मिलने वाले वोटों के आधार पर फाइनल में 10 विजेताओं का चयन किया गाया। इस कार्यक्रम में दिल्‍ली एनसीआर के अलावा प्रदेश के अन्‍य शहरों के 10 प्रतिभागियों ने अपनी गायन कला का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर आये निर्णायकों में गुरु कपिल तिवारी एवं गुरु अजय शर्मा एवं सुनीता महेश्‍वरी ने छात्रों की सराहना करते हुए कहा कि नई पीढी के युवाओं की आवाज में दम है।इस कार्यक्रम की वीडियो बनाई गई हैं जिसे आईआईएमटी के यूटयूब चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। । इस प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्‍कार विजेता अगम अग्रवाल को 21000, द्वितीय पुरस्‍कार विजेता अंशुल कौशिक को 11000 एवं तीसरे पुरस्‍कार विजेता नवनीत कुमार को 5100 मिला।कार्यक्रम का संचालन गौरव शर्मा एवं पावनी जोशी ने किया।

गुरु कपिल तिवारी ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से नई प्रतिभाओं को सामने आने का मौका मिलता है। आईआईएमटी ने यह आयोजन कर सराहनीय कार्य किया है।

अंतरराष्ट्रीय कैनोइंग खिलाड़ी 59 र्स्‍वण पदक विजेता मुख्‍य अतिथि शान्‍ति स्‍वरुप ने कहा कि कुछ भी असम्‍मभव नही है बस आप मन मे ठान लीजिये और जी जान से उसे करने में जुट जायिये । 
 आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने कहा कि कालेज अपने स्‍तर पर लगातार इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करता रहेगा जिनसे पूरे प्रदेश के छात्रों को लाभ होगा। 

कार्यक्रम के प्रभारी पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के डीन प्रो अनिल निगम ने बताया है कि इसका उददेश्‍य उदीयमान कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक बडा मंच उपलब्‍ध कराना है।

आईआईएमटी कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट के निदेशक डॉ राहुल गोयल ने कहा कि इस प्रतियोगिता का प्रसारण आईआईएमटी के यू-ट्यूब चैनल पर होने से नई प्रतिभाओं को वैश्‍विक स्‍तर पर पहचान बनाने का मौका मिलेगा।

Share