YEIDA की आवासीय भूखंड योजना के लिए ड्रॉ 10 अक्टूबर को | Yamuna Authority Draw of Plots

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 अक्टूबर 2024): यमुना एक्सप्रेसवे इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी (YEIDA) द्वारा सेक्टर 16, 18, 20, और 22D में आवासीय भूखंडों के आवंटन के लिए ड्रॉ का आयोजन 10 अक्टूबर को किया जाएगा। यह कार्यक्रम इंडिया एक्सपो मार्ट, ग्रेटर नोएडा में आयोजित होगा। इस योजना का कोड RPS-08/2024 है।

इस योजना के तहत कुल 361 आवासीय भूखंड उपलब्ध हैं, जबकि 2 लाख से अधिक लोगों ने इन भूखंडों के लिए आवेदन किया है। ये भूखंड प्रस्तावित नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास स्थित हैं, जो इस क्षेत्र में रियल एस्टेट के लिहाज से महत्वपूर्ण माने जा रहे हैं।

ड्रॉ की पारदर्शिता बनाए रखने के लिए इसे यीडा और टेन न्यूज़ के सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। साथ ही ड्रॉ की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी भी की जाएगी।

इस कार्यक्रम में लगभग 2000 रैंडम आवेदकों को व्यक्तिगत रूप से ड्रॉ देखने के लिए आमंत्रित किया गया है, जिससे आवेदकों को पूरे प्रक्रिया को करीब से देखने का मौका मिलेगा।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share