EV India 2023 में ACER की धमाकेदार प्रस्तुति, CEO इरफान खान ने बताया क्या है इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की खासियत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (15 सितंबर 2023) इलेक्ट्रिक मोटर व्हीकल जो न सिर्फ भारत बल्कि पूरे विश्व का आने वाला भविष्य है। इसी कड़ी में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को बढ़ावा देने के उद्देश्य से ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में EV India 2023 का आयोजन 14 सितंबर से 17 सितंबर के बीच किया जा रहा है। EV India 2023 के मुख्य अतिथि गौतम बुद्ध नगर के लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर इसका शुभारंभ किया।

इस विषय पर टेन न्यूज की टीम ने कई एग्जिबिटर्स से बात की। इस दौरान ACER के CEO Irfan khan ने कहा कि आज हम ACER Muvi 125 4G एक्जीबिट कर रहे हैं, और यह अपने आप में एक बेहतरीन टेक्नोलॉजी है। इसको शुरू करने से पहले हमने साढ़े 3 साल 2500 व्हीकल की ई वारंटिंग करके और डाटा कलेक्ट करके हमने यह जाना की कस्टमर को क्या चाहिए। उसके बाद हमने यह गाड़ी लांच की है।

भारतीय एवं अंतर्राष्ट्रीय पटल दोनों जगह ही इस व्हीकल को लेकर काफी अच्छी डिमांड है। 3 साल की RND के बाद बना यह पहला व्हीकल है। इसलिए आप इसे ऐसे समझ सकते हैं कि जिस तरीके से कस्टमर चाहता है उसी तरह से इसे बनाया गया है।

इसमें बैटरी फिक्स नहीं है। आप बैटरी को बाहर निकाल कर भी चार्ज कर सकते हैं, यह भी एक स्पेशल फीचर दिया गया है। इसके काफी फीचर्स से लैस होने के कारण इसकी डिमांड काफी अच्छी है। इसका B2B मार्केट में भी काफी अच्छा डिमांड है। फ्लिपकार्ट, स्विग्गी, जोमैटो जैसी कंपनी इसको काफी अच्छी तरह से उपयोग में ला सकती है।

आगे उन्होंने कहा कि हमारे पास पोर्टफोलियो ऑफ व्हीकल है, जब हमने गाड़ी बनाना शुरू किया था तब हमने सभी कैटोगरीज के लिए गाड़ियां बनाने के बारे में सोचा, और आगे भी हम क्या लॉन्च करेंगे, यह हम टेन न्यूज़ को जरूर अपडेट करेंगे। जिस तरह से आज ACER लैपटॉप ब्रांड जाना जाता है इस तरह से ACER टू व्हीलर ब्रांड भी जाना जाएगा।।

Share