दोस्त के साथ मिलकर पति ने की पत्नी और बच्चे की हत्या, अब मामले में हुआ बड़ा खुलासा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (15/09/2023): थाना दादरी पुलिस ने सराहनीय कार्य करते हुए अपने 03 साल के मासूम बच्चे की हत्या और पत्नी की हत्या का प्रयास करने वाले पति और उसके एक साथी को गुरुवार 14 सितंबर को आरवी नार्थ लैण्ड अन्डर पास के पास से गिरफ्तार किया है। बता दें कि पत्नी से तंग आकर साथी के साथ मिलकर बनाई थी पत्नी और बच्चे की हत्या करने की योजना। लेकिन पत्नी के बच जाने के बाद दोनों आरोपियों की पोल खुल गई।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि बीती 06 सितंबर को वादिया ने तहरीर के आधार पर थाना दादरी पर अपने पति और उसके एक दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया और बताया कि उसके पति ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसको और उसके 3 साल के बच्चें को नहर में मार कर फेंक दिया था। लेकिन उसकी पत्नी पीड़ित वादिया किसी तरह बच गई। वहीं 13 सितंबर को मुकदमा वादिया के बयान व चिकित्सीय रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा मे धारा 307/364 के तहत की वृद्धि की गयी। थाना दादरी पुलिस द्वारा बीट पुलिसिंग व मैनुअल इटेलिजेन्स के माध्यम से मिली गोपनीय सूचना के आधार पर गुरुवार 14 सितंबर को 02 आरोपी आशीष तिवारी पुत्र जगदीश तिवारी और सौहेल अंसारी पुत्र लियाकत अंसारी को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ करने पर आरोपी आशीष तिवारी (पहला गिरफ्तार आरोपी) ने बताया कि मैने सरिता से लगभग 05 वर्ष पहले लव मैरिज के रूप में शादी की थी, मैं इसको लेकर लगभग 04 वर्ष पूर्व कस्बा दादरी रेलवे रोड 24 फुटा दादरी पर ले आया था और मैं आईसीडी कम्पनी सुरजपुर में काम करने लगा। वहां मेरी दोस्ती सोहेल अंसारी (दूसरे गिरफ्तार आरोपी) से हो गयी। तब 01 साल बाद मेरी पत्नी से एक पुत्र पैदा हुआ। मेरी पत्नी मुझ पर बेवजह शक करने लगी मैं इसकी ऊल जलूल हरकतों से तंग आ गया था, तब मैने इससे व अपने बच्चे से पीछा छुडाने के बारे में अपने दोस्त सौहेल अंसारी को बताया। यह सोच कर अपने दोस्त सौहेल अंसारी को अपने साथ मिलाकर पत्नी और बच्चें को मारने के लिए योजना बनाई और 03 सितंबर को योजना के तहत शाम करीब 07.30 बजे कोट नहर पुल पर यह कहकर भेज दिया कि मैं अपनी पत्नी व बच्चे को लेकर आ रहा हूँ, इन दोनों को मारकर नहर में फेंकना है। सौहेल अंसारी के नहर पर पहुँच जाने के बाद मै अपनी पत्नी व बच्चें को किराये का मकान दिखाने के बहाने से ऑटो में बैठाकर कोट नहर पुल पर ले गया। सडक से नीचे उतरकर करीब 200 मीटर पूरब दिशा की तरफ नहर की पटरी पर चलने के बाद हम दोनो ने मेरी पत्नी को काबू कर लिया तो और उसके गले में अपनी बेल्ट का फंदा बनाकर उसका गला दबा दिया जिससे वो बेहोश हो गयी। हमने उसे मरा समझकर कोट नहर मे फेक दिया था तथा उससे कुछ दूर चलकर हमने मेरे पुत्र सत्या उम्र 03 वर्ष को गला दबाकर मारने के बाद उसे कोट नहर में फेंक दिया। इसके बाद मै अपना मोबाइल स्विच आफ कर भाग गया था और मेरा दोस्त सौहेल अंसारी भी मौके से भाग गया था। हमे नही पता था कि मेरी पत्नी बच गयी है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही थाना दादरी पुलिस द्वारा एनडीआरएफ टीम के साथ मिलकर कोट नहर से बच्चे के शव की बरामदगी के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे है।।

Share