ग्रेटर नोएडा में युवक-युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप!, पड़ताल में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 अक्टूबर 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से एक युवक और युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि थाना दादरी (Police Station Dadri) क्षेत्रान्तर्गत एक युवक और युवती मृतक अवस्था में पड़े हुए हैं। सूचना पर पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्राथमिक जांच पड़ताल में दोनों के जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला प्रतीक हो रहा है और वहीं पुलिस द्वारा इस मामले पर कार्रवाई जारी है।

अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था गौतमबुद्धनगर शिवहरी मीना (Additional Police Commissioner Shivhari Meena) ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना दादरी क्षेत्रान्तर्गत एक युवक-युवती का शव मिला है, उक्त सूचना पर तत्काल वह और डीसीपी ग्रेटर नोएडा मय फोर्स व फोरेसिंक टीम/ डॉग डॉग स्क्वायड के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और फोरेसिंक टीम के द्वारा घटना स्थल के निरीक्षण के दौरान आस पास वोमेटिंग (उल्टियां) होना पाया गया है, प्रथम दृष्टया जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है।

आगे बताया कि युवक युवती जनपद बुलन्दशहर के रहने वाले है, दोनों के परिजन मौके पर मौजूद है। मृतक युवक के भाई द्वारा अवगत कराया गया है कि युवक द्वारा उसके मोबाईल फोन पर आत्महत्या करनेे के सम्बन्ध में मैसेज किया गया था, उक्त मैसेज को मृतक के भाई द्वारा पुलिस को उपलब्ध करा दिया गया है। दोनों शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share