योगी जी के सभी काम परफेक्ट । Senior Citizens की मन की बात | UPITS 2024

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 सितंबर 2024): इंडिया एक्सपो मार्ट (Indian Expo Mart) में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो(UP International Trade Show) के दूसरे द्वितीय संस्करण में तमाम उद्यमी एवं क्रेता बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहें हैं जिसमें छात्र-छात्रा , महिला और बुजुर्ग आदि आम नागरिक भी शामिल है।

टेन न्यूज नेटवर्क ने ट्रेड शो में आए कुछ बुजुर्ग लोगों से बातचीत की ओर इस दौरान अरुण कुमार वर्मा ने कहा कि उन्हें यह यूपीआईटीएस (UPITS)का आयोजन पसंद आया, इंडिया एक्सपो मार्ट इंफ्रास्ट्रक्चर(Infrastructure)और फैसेलिटीज (Facilities) के बारे में भी प्रशंसा की। उन्हें कही भी कोई समस्या महसूस नहीं हुई ट्रेड शो में।

एसके अरोरा ने कहा कि योगी जो एक्शन(Action)लेते हैं वो बहुत अच्छा लेते है।अर्थव्यवस्था में भी बहुत सुधार हुआ है।जो व्यवस्था पहले थी अब उनसे बेहतर व्यवस्था है योगी जी के नेतृत्व में, आगे और भी अच्छी होगी।उन्होंने आचार और कुछ अन्य घरेलू उत्पादों एवं चीजों की ख़रीददारी की।

UPITS 2024 ने क्रेताओं को विभिन्न उत्तर प्रदेश के उत्पादों को एक्सप्लोर करने का मौका दिया है।उत्तर प्रदेश सरकार ने कहाँ हैं कि आने वाले बरसों में और भी नई इनोवेशन के साथ यह ट्रेड शो प्रस्तुत होगा ।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share