ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और चेन्नई से आए विशेषज्ञों की टीम ने कुलेशरा से सूरजपुर तिलपता तक गांवों में जलभराव की समस्या का समाधान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा, 21 सितंबर 2024: दादरी विधानसभा के अंतर्गत ग्राम तिलपता और सूरजपुर में जलभराव की समस्या के समाधान हेतु आज एक महत्वपूर्ण पहल की गई। दादरी विधानसभा के विधायक श्री तेजपाल नागर जी के निरंतर प्रयास से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों और चेन्नई से आए विशेषज्ञों की एक टीम ने मिलकर इन गांवों का सर्वेक्षण किया। यह सर्वेक्षण गांवों में पानी की निकासी और जल प्रबंधन को सुधारने के उद्देश्य से किया गया, जो कि स्थानीय निवासियों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

इस सर्वेक्षण का मुख्य उद्देश्य जलभराव की समस्या के कारणों को समझना और इसका स्थायी समाधान निकालना है, ताकि बरसात के मौसम में यहां के निवासियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। दादरी विधायक श्री नागर जी ने बताया कि इस पहल से गांवों के समग्र विकास की दिशा में एक नई राह खुल सकती है।

दादरी विधायक श्री नागर जी ने इस बात पर जोर दिया कि सर्वेक्षण के निष्कर्षों के आधार पर जल्द ही एक प्रभावी योजना बनाई जाएगी, जिसका क्रियान्वयन प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। इस सर्वेक्षण के सफल क्रियान्वयन की सभी गांववासियों को बड़ी उम्मीद है, ताकि वे जल्द ही जलभराव की समस्या से मुक्ति पा सकें और अपने जीवन स्तर में सुधार देख सकें।

दादरी विधानसभा के विधायक निरंतर क्षेत्र के छोटे एवं बड़े मुद्दों पर निरंतर काम करते आ रहे है।

दादरी विधायक श्री नागर जी के साथ भागमल सूबेदार,बीरपाल आर्य,बलराज भाटी(सांसद प्रतिनिधि),अजीत प्रधान,जयपाल सिंह,दुष्यंत भाटी,संजू भाटी,रहीस राम भाटी,अमित खारी, भोला, सुमत भाटी आदि गांववासी मौजूद रहे।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share