सूरजपुर पुलिस ने मुठभेड़ में एक लुटेरे को घायल अवस्था में किया गिरफ्तार, दूसरा लूटेरा मौके से भागा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से थाना सूरजपुर पुलिस (Surajpur Police Station) और लुटेरों (Robbers) के बीच मुठभेड़ के होने की खबर सामने आई है। बता दें कि कल देर शाम थाना सूरजपुर ने चैकिंग के दौरान एक बिना नंबर प्लेट की कार को रूकने का इशारा किया, लेकिन कार सवारों ने कार रोकने के बजाए पुलिस पर फायरिंग की और फिर पुलिस ने भी कार सवारों पर फायरिंग की जिसमें पुलिस ने एक लुटेरें को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया और वही दूसरा लूटेरा मौके से फरार हो गया।

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया (ADCP Central Noida Hridesh Katheria) ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार, 20 सितंबर को जुनपत गोल चक्कर थाना क्षेत्र सूरजपुर गौतमबुद्ध नगर पर थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा चैकिंग की जा रही थी। तभी सामने से तेज गति से आती एक सफेद रंग की वैगनार कार जिस पर नंबर प्लेट नही लगी थी, संदिग्ध होने पर चैकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया गया तो कार सवार व्यक्तियों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। पुलिस द्वारा जवाबी कार्यवाही में एक आरोपी गौतम चौहान पुत्र शेरसिंह चौहान निवासी गुलिस्तानपुर थाना सूरजपुर गौतमबुद्ध नगर उम्र लगभग 28 वर्ष गोली लगने से घायल व गिरफ्तार तथा एक अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश के लिए कांबिंग की जा रही है।

आरोपी के कब्जे से थाना क्षेत्र सूरजपुर से 16.09.2024 को चालक को घायल कर लूटी गयी ऊबर टैक्सी वेगनार कार, 01 तमंचा-कारतूस बरामद की है। घायल आरोपियों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share