Noida और Greater Noida Authority में तैनात अधिकारियों पर गिरी गाज, 5 अधिकारी सस्पेंड!

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19 सितंबर 2024): गौतमबुद्ध नगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) , ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) और यमुना प्राधिकरण (Yamuna Authority) में हड़कंप मच गया है। दरअसल नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात अधिकारियों पर गाज गिरी है। मिली जानकारी के मुताबिक 5 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

इन अधिकारियों पर आरोप है कि इन्होंने उत्तर प्रदेश शासन द्वारा प्रेषित तबादले के आदेश का पालन नहीं किया और अपने पद पर बने रहे।औद्योगिक विकास अनुभाग-4 के संयुक्त सचिव जयवीर सिंह द्वारा जारी आदेश में यह बताया गया कि इन अधिकारियों ने 30 जून 2023 को जारी किए गए जनहित के तबादला आदेश की अवहेलना की थी, जिसके चलते इन पर यह कार्रवाई की गई है।

ये अधिकारी हुए सस्पेंड

आरए गौतम : सीनियर मैनेजर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण

गुरविंदर सिंह : सीनियर मैनेजर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण

आरके शर्मा : सीनियर मैनेजर, नोएडा प्राधिकरण

केएन श्रीवास्तव : यूपीएसआईडीसी (UPSIDA) में तैनात अधिकारी

एक अन्य अधिकारी : नोएडा-ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से संबंधित।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share