राहुल गांधी पर नोएडा डीएम के आईडी से अशोभनीय कमेंट, डीएम ने सफाई में क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14 सितंबर 2024): गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार (Gautam Buddha Nagar DM Manish Kumar) विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी (Congress Party) की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (Congress Spokesperson Supriya Shrinate) द्वारा सोशल मीडिया मंच एक्स(X) पर पोस्ट किए एक वीडियो पर गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी के आधिकारिक हैंडल से कमेंट किया गया है।

कॉमेंट में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उन पर अशोभनीय टिप्पणी की गई है। यह मामला सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया जिसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने डीएम पर कई सवाल खड़े किए हैं और इस मामले को लेकर डीएम मनीष कुमार राजनितिक विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने शुक्रवार की शाम अपने एक्स(X) अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए कहती नजर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार ने इतिहास बदलने की कोशिश की है। आगे वो कहती हैं मेरा ऐसा मानना है कि आप इतिहास रचते हैं, आप इतिहास बदल नहीं सकते। इतिहास आपको कैसे याद रखेगा यह आपके कार्य, कर्मों और आचरण पर निर्भर करता है। इसलिए इतिहास बदला नहीं जाता है, इतिहास रचा जाता है नरेंद्र मोदी को इतिहास कैसे याद रखेगा यह वो जानते हैं और इसीलिए परेशान हैं।

इस वीडियो पर डीएम मनीष कुमार वर्मा के आधिकारिक हैंडल से कमेंट किया गया कि “अरे तुम अपनी और अपने पप्पू के बारे में सोचो”। हालांकि यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस कमेंट को डिलीट भी कर दिया गया है।

वहीं गौतमबुद्ध नगर डीएम के एक्स अकाउंट से किए गए इस कॉमेंट पर सुप्रिया श्रीनेत ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा लिखा कि “यह DM Noida हैं, पूरे ज़िले की ज़िम्मेदारी है। देश के नेता विपक्ष राहुल गांधी के बारे में इनकी भाषा और विचार ज़रूर देखे जायें। साफ़ है प्रशासनिक अमले में संघियों की भरमार है और अब वो संवैधानिक पद पर बैठ कर नफ़रत को हवा दे रहे हैं।

डीएम गौतमबुद्ध नगर ने दी सफाई

वहीं, इस मामले पर डीएम मनीष कुमार वर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि किसी असमाजिक तत्व द्वारा डीएम गौतमबुद्ध नगर की आईडी का दुरूपयोग करते हुए गलत टिप्पणी डाली गई है। जिसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज कराते हुए विधिक कार्यवाही की जा रही है तथा गलत ट्विट/टिप्पणी की साइबर सेल द्वारा जाँच की जा रही है।।

आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में ताजा अपडेट ये है कि नोएडा डीएम के आधिकारिक एक्स (X) हैंडल से आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला आरोपी को नोएडा पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान अलीगढ़ के अतरौली निवासी सोहन सिंह के रूप में हुई है, जो वर्तमान में दिल्ली के बुराड़ी में रह रहा है। वह पिछले 6 वर्षों से नई दिल्ली स्थित उत्तर प्रदेश राज्य सूचना केंद्र में संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share