ग्रेटर नोएडा में सीएम योगी का आगमन आज, PM के आगमन की तैयारियों का करेंगे निरीक्षण

 

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा(Greater Noida) में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का आगमन आज, 10 सितंबर को होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 2.15 बजे ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे और इंडिया एक्सपोमार्ट (India Expo Mart) का दौरा करेंगे। यह दौरा पीएम मोदी (PM Modi) के आगामी दौरे को लेकर होने वाली तैयारियों की जांच के लिए है।

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम मुख्य रूप से दो महत्वपूर्ण बिंदुओं पर केंद्रित रहेगा। पहले, वे इंडिया एक्सपोमार्ट के दौरे के दौरान पीएम मोदी के ग्रेटर नोएडा आगमन की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद, शाम 6 बजे से मुख्यमंत्री विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे। इस बैठक में विभिन्न विकास परियोजनाओं की प्रगति की जानकारी ली जाएगी और आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे।

इसके अतिरिक्त, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंडल के पुलिस अफसरों के साथ भी बैठक करेंगे। इस बैठक का उद्देश्य कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करना और सुरक्षा संबंधी मुद्दों पर चर्चा करना है। इसके साथ ही, 11 सितंबर को पीएम मोदी के हाथों सेमीकॉन इंडिया (Semicon India) का उद्घाटन भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम में महत्वपूर्ण तकनीकी और सेमीकॉन उद्योग के प्रतिनिधि शामिल होंगे, जो भारत की सेमीकॉन इंडस्ट्री के भविष्य पर चर्चा करेंगे।

इस प्रकार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस दौरे से ग्रेटर नोएडा में विकास परियोजनाओं और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाने की संभावना है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share