कासना गांव को विधायक धीरेंद्र सिंह ने दी बड़ी सौगात, 04 करोड़ 58 लाख की लागत से होंगे विकास कार्य

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 सितंबर 2024): रविवार, 8 सितंबर को जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह (Jewar MLA Dhirendra Singh) ने ग्राम कासना (Kasna) स्थित प्राइमरी विद्यालय (Primary School) में पहुंचकर लोगों से जन संवाद किया और उनकी समस्याओं को सुना।

तत्पश्चात जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्रामवासियों से 04 करोड़ 58 लाख रुपए की धनराशि से होने वाले विकास कार्यों का शुभारंभ कराया। उपरोक्त धनराशि से गांव में ड्रेनेज, सीवरेज सिस्टम, रेन हार्वेस्टिंग प्राइमरी विद्यालय की मरम्मत के साथ-साथ सड़कों की मरम्मत की कार्य भी कराए जाएंगे। गांव में सभी कार्य स्मार्ट विलेज के रूप में कराए जायेंगे।

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित ग्रामवासियों और क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) ने गांवों की सूरत बदली है। विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, जो पिछली सरकारों में नहीं हो सके थे। देश और प्रदेश सरकार का मकसद है कि सब मिलकर, देश के विकास में भागीदार बनें। आगे विधायक धीरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास की धारा पहुंचाने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं।

अंत में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने जेवर विधानसभा के ग्रेटर नोएडा स्थित ग्राम ऐच्छर और साइड-4 में आयोजित होने वाली रामलीलाओं के भूमि पूजन के कार्यक्रमों में भी शिरकत की। इस मौके परविधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित लोगों से कहा कि भगवान श्रीराम का व्यक्तित्व और कृतित्व बहुआयामी है। भगवान श्रीराम ने ऐसे आदर्श प्रस्तुत किया हैं, जो पूरे विश्व में नहीं मिलते हैं। रामलीला हमारी आने वाले पीढ़ियों के साथ-साथ हमारी संस्कृति का भी आदान-प्रदान करती है तथा हमें अपने धर्म और संस्कृति को समझने का भी अवसर प्रदान करती है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share