जनपद की समस्याओं का प्राथमिकता के साथ करें निराकरण, नहीं सहन होगी कोई लापरवाही: Manish Kumar Verma, DM

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतम बुद्ध नगर (08 सितंबर, 2024): Gautam Buddh Nagar की तीनों तहसीलों में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन 07 सितंबर को सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस दिन कुल 169 शिकायतें (Complain) दर्ज की गईं, जिनमें से 15 शिकायतों का मौके पर ही निराकरण (Solve) किया गया।

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा (Manish Kumar Verma) ने तहसील सदर में आयोजित समाधान दिवस की अध्यक्षता की और सभी अधिकारियों को जनता की समस्याओं के त्वरित समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को जनता की शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता (Priority) के आधार पर करना चाहिए और लापरवाही सहन नहीं की जाएगी।

दादरी (Dadri) तहसील में अपर जिलाधिकारी प्रशासन मंगलेश दुबे की अध्यक्षता में 114 शिकायतें दर्ज की गईं, जिनमें से 11 का मौके पर समाधान हुआ। जेवर तहसील में उप जिलाधिकारी (SDM) अभय सिंह की अध्यक्षता में 40 शिकायतों में से 2 का निस्तारण किया गया।

इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी जनार्दन सिंह, उप जिलाधिकारी सदर चारुल यादव, जिला विकास अधिकारी शिव प्रताप प्रमेय और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share